Voice Of The People

अमित शाह का मिशन तेलंगाना: 27 अगस्त को चुनावी राज्य का करेंगे दौरा, खम्मम में होगी भव्य रैली

मिशन तेलंगाना के तहत भाजपा ने चुनावी राज्य तेलंगाना में अपने प्रयास तेज कर दिए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 27 अगस्त को चुनावी राज्य तेलंगाना का दौरा करेंगे और खम्मम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित भी करेंगे।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि शाह की रैली में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जिससे राज्य में पार्टी के अभियान को बढ़ावा मिलेगा।

अमित शाह पहले जून में रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन चक्रवात बिपरजॉय के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। राज्य के अपने दौरे के दौरान अमित शाह पार्टी की चुनावी तैयारियों और रणनीतियों का आकलन करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

सूत्रों ने कहा कि वह जमीनी रिपोर्टों का जायजा लेंगे और विधानसभा चुनावों के संबंध में पार्टी की योजनाओं और कार्यक्रमों पर चर्चा करेंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के खिलाफ ”सत्ता विरोधी लहर” है। “कर्मचारी, छात्र और किसान समेत सभी वर्ग सरकार से नाराज़ हैं।

पार्टी के एक नेता ने कहा, ”तेलंगाना के लोग अब अपनी आकांक्षाओं को साकार करने और तेलंगाना को भ्रष्टाचार और वंशवाद के चंगुल से छुड़ाने के लिए भाजपा की ओर देख रहे हैं और एक डबल इंजन सरकार की तलाश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “भाजपा तेलंगाना के लोगों के साथ खड़ी रहेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि उनकी आकांक्षाएं और सपने साकार हों।”

सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने अधिकांश उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। चुनाव में बीआरएस, कांग्रेस और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest