Voice Of The People

कैशलेस के बाद अब प्रदीप भंडारी का एक हफ्ते का मिलेट चैलेंज

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने कुछ दिन पहले ही कैशलेस चैलेंज लिया था। इस दौरान उन्होंने वादा किया था कि वह 7 दिन तक एक भी रुपए कैश पेमेंट नहीं करेंगे बल्कि वह ऑनलाइन और यूपीआई के माध्यम से पेमेंट करेंगे। इस चैलेंज को उन्होंने सफलतापूर्वक पूरा किया और सोशल मीडिया पर इसकी काफी सराहना हुई।

वहीं अब प्रदीप भंडारी ने एक और नया चैलेंज लिया है। उन्होंने वादा किया है कि अगले 7 दिनों तक वह खाने में मिलट खाएंगे और इसकी शुरुआत उन्होंने रविवार से की है। प्रदीप भंडारी ने रविवार को नाश्ते में मिलेट से बना खाना खाया और इसको उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। इसके अलावा उन्होंने लोगों से अपील की कि वह इस तरह का चैलेंज लें और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करें।

प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर कहा, “G20Summit में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ‘बाजरा कूटनीति’ से प्रेरित होकर, मैं अपने 1 सप्ताह के बाजरा चैलेंज की शुरुआत पावर-पैक नाश्ते के साथ कर रहा हूं!मैंने क्विनोआ, ज्वार, मूसली और गुड़ का दलिया खाया – एक ऐसा स्वाद, जो पोषण का पावरहाउस भी है! बाजरे के जादू के एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। मैं अगले 7 दिनों तक प्रतिदिन एक बाजरा भोजन खाऊंगा। आप भी मुझसे जुड़ सकते हैं और अपनी तस्वीरें और अनुभव साझा कर सकते हैं।”

SHARE

Must Read

Latest