Voice Of The People

23 सितंबर को वाराणसी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, स्टेडियम सहित करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 23 सितंबर को वाराणसी (गंजारी) में होने वाली जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों ने कमर कस ली है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों की बीते मंगलवार को रोहनियां स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित की गई। इसमें प्रदेश क्षेत्र जिला एवं महानगर के मोर्चे प्रकोष्ठ विभाग के संयोजक एवं सह संयोजक एवं जनसभा की व्यवस्था में लगे चुनिंदा पदाधिकारियों की क्रमवार बैठकें हुई।

बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार दुनिया को अपनी क्षमता का परिचय दिया है। उसी प्रकार उनके आगमन स्वागत होना चाहिए। पूर्व प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी अश्वनी त्यागी ने कहा कि काशी आगमन पर भव्य स्वागत की जिम्मेदारी हम सबकी है।

अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को कई खास परियोजनाओं की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे। इसके मद्देनजर जिला प्रशासन तैयारियों में लगा है। सीएम योगी एक दिन पहले ही पहुंच जायेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की रूपरेखा तय हो गई है। वह वाराणसी आकर दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सबसे पहले गंजारी में पूर्वांचल के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे। स्टेडियम 400 करोड़ रुपये से बनाया जाएगा। 30 हजार दर्शकों की क्षमता वाला स्टेडियम आधुनिक सुविधा-संसाधनों से लैस होगा। गंजारी में ही प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे।

दूसरा कार्यक्रम काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव में प्रतिभाग करने वाले बच्चों से संवाद है। यह कार्यक्रम रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में हो सकता है। हालांकि, अंतिम निर्णय पीएमओ को लेना है। करसड़ा स्थित अटल आवासीय विद्यालय में भी कार्यक्रम की संभावना तलाशी जा रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest