Voice Of The People

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में करेंगे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास, सचिन तेंदुलकर रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी 1565 करोड़ की सौगात देंगे। इसके साथ ही पूर्वांचल के पहले क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास भी करेंगे। पीएम मोदी काशी सहित यूपी के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का लोकार्पण भी करेंगे। महिलाओं के साथ ही काशी सांसद खेल महोत्सव के विजेताओं से अलग-अलग संवाद करेंगे।

पीएमओ से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी करीब छह घंटे तक वाराणसी में गुजारेंगे। दोपहर साढ़े बारह बजे आएंगे। पीएम सबसे पहले गंजारी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे।क्रिकेट स्टेडियम 450 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा है। वे यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी शनिवार को 31वीं बार आएंगे। राजातालाब के पास गंजारी में पूर्वांचल के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करने के साथ ही जनसभा कर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल भी फूंकेंगे। इस मौके पर पीएम मोदी काशी सहित यूपी के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का लोकार्पण भी करेंगे। महिलाओं के साथ ही काशी सांसद खेल महोत्सव के विजेताओं से अलग-अलग संवाद करेंगे।

इस दौरान संसद में महिलाओं को लोकसभा और राज्य की विधानसभाओं में 33% आरक्षण मुहैया कराने वाला ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम 2023’ पर मुहर लगने के बाद बनारस में अलग-लग वर्ग की महिलाएं पीएम मोदी को स्पेशल थैंक्स कहेंगी। इसके लिए वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी ग्राउंड में कार्यक्रम तय किया गया है। पीएम मोदी यूनिवर्सिटी ग्राउंड में दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में 5000 महिलाएं शामिल होंगी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest