Voice Of The People

ट्रुडो कनाडा को पश्चिम का पाकिस्तान बना रहे हैं: प्रदीप भंडारी

भारत और कनाडा के बीच हालात सही नहीं हैं। अब खालिस्तानी ग्रुप सिख फॉर जस्टिस ने कनाडा के अहम शहरों में भारतीय दूतावासों के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खालिस्तानी संगठन के ये विरोध प्रदर्शन ओटावा, टोरंटो और वैंकूवर में हो रहे है, जिसकी वजह से भारी सिक्योरिटी तैनात की गई है। भारतीय दूतावासों की बैरिकेडिंग कर दी गई है और पुलिस और संघीय पुलिस मौके पर तौनात है। हैरानी की बात ये है कि आतंकी प्रदर्शन पुलिस की मौजूदगी में कर रहे हैं।

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने इस प्रदर्शन का जिम्मेदार जस्टिन ट्रुडो को ठहराया है। प्रदीप भंडारी ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जस्टिन ट्रुडो ने आतंकवादी समर्थकों को कनाडाई पुलिस के सामने टोरंटो में भारतीय वाणिज्य दूतावास के बाहर ‘विरोध’ करने की अनुमति दी। जस्टिन कनाडा को ‘पश्चिम का पाकिस्तान’ बना रहे हैं: अपनी सीमाओं को खालिस्तानी आतंकवादियों को इस्तेमाल करने दे रहे हैं, उनकी रक्षा कर रहे हैं और उनका पोषण कर रहे हैं।”

प्रदीप भंडारी ने आगे लिखा, “मुझे निज्जर और ओसामा बिन लादेन में कोई अंतर नहीं दिखता – दोनों आतंकवादी हैं। मुझे पाकिस्तान में जगमीत सिंह और हाफ़िज़ सईद के बीच कोई अंतर नहीं दिखता। दोनों आतंकवाद को बौद्धिक समर्थन दे रहे हैं। सिवाय इसके कि एक इसे अंग्रेजी में करता है और दूसरा उर्दू में।”

SHARE

Must Read

Latest