Voice Of The People

AAP पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा ने साधा निशाना, बोले- आप हर समय लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सौंदर्यीकरण मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। इससे पहले एलजी विनय सक्सेना ने 19 मई को केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर एक विशेष एजेंसी से जांच की सिफारिश की थी। वहीं अब अरविंद केजरीवाल विपक्षी बीजेपी के निशाने पर हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

जय पांडा ने केजरीवाल के बंगले में हुए रेनोवेशन को लेकर सीबीआई जांच के आदेश की प्रति शेयर करते हुए लिखा, “घड़ी टिक-टिक कर रही है और सच्चाई सामने आ रही है। धोखेबाज़ आदमी पार्टी कुछ समय के लिए अपने ‘गैर-भ्रष्ट’ चेहरे से कुछ लोगों को धोखा देने में कामयाब रही होगी लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि आप सभी लोगों को कुछ समय के लिए मूर्ख बना सकते हैं, और कुछ लोगों को हर समय, लेकिन आप हर समय सभी लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते।”

अरविंद केजरीवाल 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद से दिल्ली में 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित आधिकारिक आवास में रह रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के इसी बंगले के निर्माण में अनियमितता के आरोप लगे हैं। केंद्रीय एजेंसी सीबीआई ने अनियमितता के आरोपों की प्रारंभिक जांच शुरू की है। सीबीआई द्वारा यह जांच दिल्ली सरकार के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ शुरू की गई है।

SHARE

Must Read

Latest