Voice Of The People

कार्यकर्ताओं के साथ वन टू वन बैठक कर रहे कैलाश विजयवर्गीय, इंदौर की सभी सीटें जीतने का लक्ष्य

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है और बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी ने मध्य प्रदेश के मैदान में दिग्गजों को भी उतार दिया है। ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गियों को भी बीजेपी ने इंदौर 1 विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गी खुद कार्यकर्ताओं के साथ वन टू वन बैठकें कर रहे हैं और चुनाव की रणनीति बना रहे हैं। विजयवर्गीय ने कहा की उनका लक्ष्य है इंदौर की सभी सीटों पर जीत हासिल करना।

1 अक्टूबर को जहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ लव कुश चौराहे पर एलिवेटेड ब्रिज का भूमिपूजन किया, तो वहीं “स्वच्छता ही सेवा” कार्यक्रम के अंतर्गत इंदौर के पितृ पर्वत पर बीएसएफ के जवानों के साथ स्वच्छता अभियान में शाम होकर श्रमदान भी किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 में लवकुश मण्डल के वार्ड 17 में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। साथ ही स्वच्छता अभियान में हिस्सा भी लिया।

रविवार को हो इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 01 में भी विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और वन टू वन संवाद किया। इसके अलावा उन्होंने विधानसभा क्रमांक 01 के वार्ड 11 में भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वन टू वन बैठक की।

रविवार की ही शाम को उन्होंने इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 12 में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर वन टू वन संवाद किया। इसके अलावा उन्होंने रविवार रात को ही भाजपा के मंडल अध्यक्षों, पार्षदों और कोर कमेटी के सदस्यों के साथ भी बैठक कर संवाद किया।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest