Voice Of The People

तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार है ममता बनर्जी का एजेंडा, सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी और TMC पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पश्चिम बंगाल की सत्ता पर एक क्षेत्रीय पार्टी पिछले 12 सालों से काबिज है। उन्होंने संघीय ढांचे का उल्लंघन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ कई झूठे कार्यक्रमों का दिल्ली में आयोजन किया।

BJP नेता सुवेंदु अधिकारी ने TMC के विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A का हिस्सा बनने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस और राजघाट कमेटी की अनुमति के बिना ये लोग गांधी जयंती के दिन राजघाट गए और वहां उन्होंने जनता का उत्पीड़न किया। ये पार्टी गुंडों की पार्टी है। ये पार्टी I.N.D.I.A गठबंधन का हिस्सा है। जिसका एजेंडा परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार है।

सुवेंदु अधिकारी ने लगाया घोटाले का आरोप

इसके अलावा उन्होंने बंगाल में केंद्रीय धन की कथित धोखाधड़ी को लेकर सीबीआई जांच की मांग की। सुवेंदु अधिकारी ने TMC पर एक बड़े घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि TMC के हजारों ग्राम प्रधान मनरेगा में हुए भ्रष्टाचार में शामिल है। इसमें उनका साथ राज्य सरकार के अधिकारियों ने दिया है।

ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी पर साधा निशाना

इसके साथ ही सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी पर भी हमला बोला। उन्होंने बुआ-भतीजे पर निशाना साधते हुए दावा किया कि बंगाल में हुआ घोटाला आजादी के बाद सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर राजनीति करना और केंद्र में सत्ता का सपना देखना टीएमसी की आदत बन गई है और यही कारण है कि वह घमंडिया पार्टियों के गठबंधन में शामिल हुई है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest