Voice Of The People

गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान में उठाया कन्हैया लाल की हत्या का मुद्दा, एक दिन पहले ही प्रदीप भंडारी ने किया था बड़ा खुलासा

राजस्थान विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान गुरुवार यानि आज शाम को थम जाएगा। प्रचार अभियान के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जयपुर में एक प्रेस कान्फ्रेंस की और सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि मैंने पूरे राजस्थान का दौरा किया है और विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि राजस्थान में अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की बन रही है।

कन्हैया लाल की हत्या का जिक्र

गृह मंत्री ने उदयपुर में पिछले साल हुई टेलर कन्हैया लाल की हत्या का जिक्र करते हुए गहलोत सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा गहलोत सरकार ने अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कन्हैया लाल के केस की रफ्तार जानबूझकर धीरे की।

गृह मंत्री ने आगे कहा की “5 साल में, राजस्थान में अगर सबसे खराब स्थिति किसी की रही है तो महिलाओं और दलितों की रही है। गहलोत सरकार में तुष्टिकरण की राजनीति चरम सीमा पर है। 5 साल में छबड़ा, भीलवाड़ा, करौली, जोधपुर, चित्तौड़गढ़, नोहर, मेवात, मालपुरा, जयपुर में सुनियोजित दंगे हुए हैं। वोटबैंक पॉलिटिक्स के कारण गहलोत सरकार ने दंगाइयों पर कोई ठोक कार्रवाई नहीं की।”

एक दिन पहले प्रदीप भंडारी ने किया था खुलासा

आज जिस कन्हैयालाल केस का जिक्र गृह मंत्री अमित शाह ने किया उसकी सच्चाई एक दिन पहले ही प्रदीप भंडारी ने जन की बात के यूट्यूब चैनल पर दिखाई थी। प्रदीप भंडारी ने कन्हैया लाल के बेटे का इंटरव्यू लिया था जिसमे उनके बेटे ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। जिसके बाद ये साबित हो जाता है की कट्टरपंथियों ने साजिश के तहत बेरहमी से कन्हैया लाल की हत्या की थी। जिसके बाद राजस्थान सरकार से भी कुछ खास मदद नहीं मिली थी।

SHARE

Must Read

Latest