Voice Of The People

मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक ने महाराष्ट्र में 2.2 अरब रुपए के नए मैन्युफैक्चरिंग प्लांट का किया उद्घाटन, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक इंडिया ने भारत के महाराष्ट्र के तालेगांव औद्योगिक क्षेत्र में उन्नत फैक्ट्री ऑटोमेशन सिस्टम के लिए अपनी अत्याधुनिक स्मार्ट विनिर्माण सुविधा शुरू करने की घोषणा की। इसमें कहा गया है कि कुल विनिर्माण सुविधा 40,000 वर्ग मीटर की है, शुरुआत में इसे 15,400 वर्ग मीटर तक बनाया गया, जो 2.2 अरब रुपये के ग्रीनफील्ड निवेश द्वारा समर्थित है।

एक बयान में कहा गया है कि यह निवेश मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक की भारत में अपने कारोबार को मजबूत करने और दुनिया भर में उन्नत स्वचालन और स्मार्ट विनिर्माण समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

बताते चलें कि मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक इंडिया का फैक्ट्री ऑटोमेशन एंड इंडस्ट्रियल डिवीजन एक दशक से अधिक समय से भारत में मजबूत उपस्थिति रखता है और ऑटोमोटिव, खाद्य और पेय पदार्थ, फार्मास्यूटिकल्स, कपड़ा सहित विभिन्न औद्योगिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों में योगदान दे रहा है, और डेटा जैसे आगामी विविध क्षेत्रों को तेजी से पूरा कर रहा है। केंद्र, ई-कॉमर्स और कई अन्य।

नई स्मार्ट फैक्ट्री स्वदेशी उत्पादों को विकसित करने के लिए एक मजबूत स्थानीय अनुसंधान और विकास आधार द्वारा समर्थित है जो आगामी वर्षों के लिए भारत में मजबूत विकास के लक्ष्य के साथ उद्योगों में ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकता की जिम्मेदारी ले सकती है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest