Voice Of The People

हम सौभाग्यशाली हैं जो राम मंदिर निर्माण के साक्षी बन रहे: बीजेपी नेता हर्षवर्धन सिंह

भाजयुमो उत्तरप्रदेश के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि करोड़ों हिंदुओं के आस्था की नगरी अयोध्या को अध्यात्मिक नगर होने के साथ-साथ विश्व का सबसे स्वच्छ ,समृद्ध, समरस व आधुनिक नगर बनाने के लिए रामनगरी अयोध्या में हम अयोध्यावासी तत्पर हैं।

आगे उन्होंने कहा अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है और हम सौभाग्यशाली हैं कि इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन  रहे हैं। पूरे विश्व के हिंदू समाज में उत्सव एवं आनंद का वातावरण है क्योंकि मैं अयोध्या का रहने वाला हूं तो देशभर में कहीं भी जाता हूं तो लोग अयोध्या के बारे में जानना चाहता हैं ।

हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि आने वाले समय में  विश्व भर के लोग जब श्री राम जन्मभूमि के दर्शन हेतु अयोध्या आएंगे तो अयोध्या की क्या विशेषता साथ लेकर जाएंगे। अयोध्या के लिए कैसी धारणा लेकर जाएंगे इस बारे में हम युवाओं ने जब चर्चा प्रारंभ की है कि भविष्य के अयोध्या की क्या कल्पना हो सकती है जिससे अयोध्या अध्यात्मिक नगर होने के साथ-साथ विश्व का सबसे स्वच्छ सुंदर नगर बने एवं सबसे आधुनिक नगर बने। इसके लिए हमने रामराज अयोध्या फाउंडेशन की नींव रखी है।

हमारी फाउंडेशन प्लास्टिक मुक्त अयोध्या अभियान के तहत हम अयोध्या के विद्यालय, विश्वविद्यालय और गुरुकुलों में जाकर छात्रों से संवाद कर रहे हैं एवं समाधान के रूप में उन्हें एक बैग दे रहे हैं, साथ ही प्लास्टिक मुक्त अयोध्या की शपथ सभी छात्र ले रहे हैं। मोहल्ले में घर-घर वितरण हो बाजारों में एवं अन्य सभी स्थानों पर हमारे कार्यकर्ता बैग बांट रहे हैं।

हर्षवर्धन सिंह ने कहा की आदरणीय प्रधानमंत्री जी 22 जनवरी को अयोध्या श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पधारेंगे, उसके पूर्व हम सब ने संकल्प लिया है 50,000 घरों तक यह बैग पहुंचाया जाएगा।

अयोध्या को अध्यात्मिक नगर होने के साथ-साथ विश्व का सबसे स्वच्छ ,सुंदर नगर बने,आधुनिक नगर बनाने के लिए क्या  प्रयोग किए जाने चाहिए इसके लिए हमने समाज से सुझाव एवं समर्थन का निवेदन किया है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest