Voice Of The People

बंगाल में टीएमसी पर बरसे अमित शाह, लोकसभा चुनाव में 35 सीटें जीतने का लक्ष्य

हाल ही में एक बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा बंगाल के सोशल मीडिया और आईटी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अमित शाह ने कई प्रमुख बिंदुओं पर प्रकाश डाला, जिसमें मतदाताओं तक पहुंचने में सोशल मीडिया की भूमिका पर जोर दिया गया और राज्य में भाजपा के सामने आने वाली चुनौतियों पर चर्चा की गई।

अमित शाह ने सोशल मीडिया के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि भाजपा का लक्ष्य 2024 के चुनावों में पश्चिम बंगाल में 35 से अधिक सीटें सुरक्षित करना है। उन्होंने चिंता व्यक्त की कि विपक्षी नेता ममता बनर्जी के डर के कारण मीडिया भाजपा के संदेश को प्रभावी ढंग से नहीं पहुंचा पाएगा।

सोशल मीडिया योद्धाओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पहुंच के मामले में पारंपरिक मीडिया चैनलों को पार करने की उनकी क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने उनसे प्रधानमंत्री मोदी की उम्मीदवारी का समर्थन करने का आग्रह करते हुए कहा कि उनके प्रयास जीत हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

गृह मंत्री ने बंगाल के राजनीतिक परिदृश्य में परिवर्तन पर प्रकाश डाला। उन्होंने राज्य सरकार पर सड़कों पर दिखाई देने वाली गरीबी के विपरीत, विदेशों में संपत्ति हासिल करने के लिए “कट मनी” के रूप में एकत्र किए गए धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

अमित शाह ने बंगाल और देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए बलिदान को स्वीकार किया, और बंगाल में शून्य विधायकों से 77 और 20 लोकसभा सदस्यों तक पार्टी की पर्याप्त वृद्धि पर जोर दिया। उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बना सकती है।

अमित शाह ने वादा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बंगाल में पुनर्जागरण होगा और घुसपैठ और गौ तस्करी जैसे मुद्दों पर रोक लगेगी। ममता बनर्जी के सांसद पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने टीएमसी नेताओं महुआ मोइत्रा और कल्याण बनर्जी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि बंगाल में गरीबों की उपेक्षा उन लोगों के पक्ष में की गई जो महंगे उपहार दे सकते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से वित्तीय सहायता के उदाहरणों की ओर इशारा करते हुए कहा कि धन के उपयोग के लिए ममता बनर्जी को जवाबदेह ठहराया जाएगा।

अंत में अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू की गई विकास योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार सकारात्मक बदलाव लाएगी। भाषण ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के अभियान की दिशा तय की और राज्य के शासन में परिवर्तनकारी भूमिका के लिए पार्टी की आकांक्षाओं को उजागर किया।

SHARE

Must Read

Latest