Voice Of The People

स्पेशल सीरीज के शूट के लिए अयोध्या पहुंचे प्रदीप भंडारी

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी इस वक्त अयोध्या में हैं। प्रदीप भंडारी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले होने वाली तैयारियों को देखने के लिए पहुंचे हैं। प्रदीप भंडारी वहां पर अयोध्या में हो रहे कार्यों पर एक विशेष डॉक्युमेंट्री भी शूट कर रहे हैं, जो जनवरी के पहले हफ्ते में जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रसारित होगी।

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो वहीं अयोध्या में तमाम नए प्रोजेक्ट भी शुरू हुए हैं। चाहे वह अयोध्या का नया बना एयरपोर्ट हो या फिर अयोध्या में पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन, वहां पर क्या काम हो रहा है किस तरह से अयोध्या को संवारा जा रहा है, यह सब कुछ आप देख सकते हैं जन की बात के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर।

कुछ दिनों में ही जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अयोध्या में क्या काम हो रहा है, इसको लेकर एक डॉक्यूमेंट्री प्रसारित की जाएगी। प्रदीप भंडारी अपनी पूरी टीम के साथ इसे शूट करने में लगे हुए हैं।

प्रदीप भंडारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अयोध्या से जय श्री राम। भगवान राम की पावन भूमि पर भव्य राम मंदिर का कार्य अंतिम चरण में है। आज भव्य राम मंदिर के दर्शन का सौभाग्य मिला। मेरे साथ करोड़ों राम भक्तों का 500 साल का इंतजार खत्म होने वाला है।”

SHARE

Must Read

Latest