Voice Of The People

Pradeep Bhandari Exclusive Report from Ayodhya: काशी तमिल संगमम में अयोध्या आए लोगों ने लगाए जय श्री राम के नारे, पीएम मोदी का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या दौरे पर हैं। जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी भी पिछले तीन दिनों से लगातार अयोध्या में हैं और वहां से रिपोर्ट कर रहे हैं। प्रदीप भंडारी विशेष डॉक्युमेंट्री शूट कर रहे हैं, जोकी जनवरी के पहले हफ्ते में जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी।

प्रदीप भंडारी केवल अयोध्या के लोगों से ही नहीं बल्कि काशी तमिल संगमम के तहत अयोध्या आए लोगों से भी बात कर रहे हैं। एक तमिल व्यक्ति ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए कहा कि अयोध्या में उसे बहुत अच्छा लग रहा है और वह काफी रोमांचित है। उसने कहा कि वह मंदिर को देखने आ रहा है और पीएम नरेंद्र मोदी के कामों से खुश है। उसने कहा कि मैं भविष्य में तमिल के लोगों को कहूंगा कि वह अयोध्या आए।

एक और तमिलनाडु के व्यक्ति ने प्रदीप भंडारी से कहा कि उसे काफी अच्छा लग रहा है और अयोध्या में आने के बाद वह काफी खुश है। उसने कहा कि गंगा आरती करने के बाद अब वह अयोध्या की आरती में हिस्सा लेगा। तमिल के व्यक्ति ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने ऐसा इनीशिएटिव लिया और हम लोग को यहां पर आने का मौका मिला।

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है और अयोध्या को अत्याधुनिक शहर के रूप में सुंदर बनाने का काम किया जा रहा है।

SHARE

Must Read

Latest