Voice Of The People

West Bengal: संदेशखाली में टीएमसी नेता पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म का आरोप, स्मृति ईरानी बोलीं- TMC के गुंडे कर रहे गलत काम

पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता शेख शाहजहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कम उम्र की हिंदू लड़कियों को रात में उठा रहे टीएमसी के गुंडे और ममता बनर्जी की सरकार चुप बैठी है। बताते चलें कि प्रदर्शनकारियों ने एक दिन पहले संदेशखाली में टीएमसी नेता शिवप्रसाद हाजरा के फार्म हाउस को आग लगा दी थी।

पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं ने टीएमसी नेता शेख शाहजहां और उनके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी टीएमसी के गुंडों को संरक्षण दे रही हैं।

ईरानी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि संदेशखाली की महिलाओं ने अपनी व्यथा बांग्ला में शेयर किया है। देश के कई लोग इसे समझ नहीं पाए होंगे। मैं आपको इसे बताती हूं, उन्होंने कहा है कि टीएमसी के गुंडे घर-घर जाकर देखते थे कि किस घर की कौन सी औरत सुंदर है। कौन कम उम्र की है।

महिलाओं ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के लोग उन्हें रात में उठा कर लेकर चले जाते थे। जब तक टीएमसी वाले नहीं चाहते थे, तब तक इन औरतों को नहीं छोड़ा जाता था। ईरानी के मुताबिक महिलाओं ने बतायाहै कि टीएमसी के गुंडे ज्यादातर हिंदू परिवार की महिलाओं को टारगेट करते थे।

वहीं बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कुछ दीन पहले ही एक्स पर लिखा था कि ईडी ने खतरनाक अपराधी और ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक के भरोसेमंद गुर्गों में से एक शेख शाहजहां के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी की है। वह अन्य अपराधों के अलावा, बड़े पैमाने पर राशन घोटाले में वांछित है। उन्होंने कहा कि संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां फरार है। यह ममता बनर्जी, जो पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, के संरक्षण के बिना संभव नहीं है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest