Voice Of The People

पीएम मोदी निमंत्रण स्वीकार करेंगे, इसका मुझे शबरी जैसा ही भरोसा था: कल्कि धाम मंदिर शिलान्यास के बाद बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

उत्तर प्रदेश स्थित संभल में कल्किधाम मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिलान्यास किया। इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जब मैं पीएम को आमंत्रित करने गया था तो मुझे नहीं लगा था कि वह निमंत्रण स्वीकार करेंगे लेकिन आप लोगों के आशीर्वाद और भक्तों की प्रार्थनाओं की वजह से निमंत्रण स्वीकार किया।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “जब आपकी ओर से ट्वीट आया तो मुझसे सभी ने पूछा कि क्या पीएम आएंगे तो मैंने सिर्फ इतना ही कहा था कि जैसे शबरी को विश्वास था कि राम आएंगे, जैसे विदुर को विश्वास था कि कृष्ण आएंगे, जैसे हमारी आस्था का आधार है कि कल्कि आएंगे वैसे ही आचार्य प्रमोद कृष्णम को विश्वास था की पीएम मोदी आएंगे। आपने मुझे लिखित मे कुछ नहीं दिया था लेकिन मुझे शबरी जैसा ही भरोसा था।”

कल्किधाम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आज पीएम का आगमन संभल में हुआ है। ये नया भारत है। नए भारत में युवाओं के आजीविका की व्यवस्था है। सीएम ने कहा कि भारत में जो पहले नामुमकिन था वह मुमकिन हुआ है। अबूधाबी में हिन्दू मंदिर बनकर तैयार है। सीमाएं सुरक्षित है तो सब सुरक्षित महसूस करते है। संभल की कृषि और हैंडीक्राफ्ट को बढ़ावा दिया गया। मुरादाबाद का पीतल उत्पाद, अमरोहा की ढोलक आज आगे बढ़ रहे हैं।”

SHARE

Must Read

Latest