Voice Of The People

हम करके दिखाते हैं… अडानी ग्रुप का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च

सोमवार को अडानी ग्रुप ने अपना मीडिया कैंपेन लॉन्च किया है। इस नए कैंपन सॉन्ग को ग्रुप की उपलब्धियों से जोड़कर देखा जा रहा है। ग्रुप का मीडिया कैंपेन ‘हम करके दिखाते हैं’ थीम पर बेस्ड है। अडानी ग्रुप का यह कैंपेन 168 सेकेंड का है। इस कैंपन में कंपनी अपनी उपलब्धियों का बता रही है।

अडानी सीमेंट, पॉवर, पोर्ट, एयरपोर्ट, अडानी विल्मर का जिक्र इस 2 मिनट 48 सेकेंड के वीडियो में है। वीडियो की आखिरी लाइन है, “हम मुश्किलों की नहीं सुनते, हम करके दिखाते हैं” आने वाले सप्ताह में ग्रुप का यह कैंपेन आपको हर जगह दिख जाएगा।

अडानी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अडानी ने कैंपेन के लॉन्च होने पर कहा है कि अडानी ग्रुप चुनौतियों को अवसर में बदलने और लाखों भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के संकल्प के साथ काम कर रहा है। यह कैंपेन उस भावना को दर्शाने में सफल रहा है। पहली पीढ़ी के कारोबारी के तौर पर बिना थके काम करना ही हमारे ग्रुप का कल्चर बना गया है।

वर्तमान समय में अडानी ग्रुप पोर्ट से लेकर एयरपोर्ट और आटा बेचने से लेकर सीमेंट बेचने तक का काम कर रहा है। बता दें, अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयर हिंडनबर्ग के तूफान से बाहर निकल चुके हैं।

SHARE

Must Read

Latest