Voice Of The People

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब, बोले पीएम: पूरा देश कह रहा अबकी बार 400 पार

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आंध्र प्रदेश के पलनाडु में अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में उनके साथ एनडीए के सहयोगी दल टीडीपी के मुखिया एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी के मुखिया पवन कल्याण भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कल ही देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है और आज मैं आप सबके बीच आंध्र प्रदेश में हूं। मुझे ब्रह्मा विष्णु और महेश का आशीर्वाद मिल रहा है। त्रिदेवों के आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश और भी बड़े निर्णय लेगा। इस बार चुनाव के परिणाम 4 जून को आने वाले हैं। पूरा देश का रहा है 4 जून को 400 पार।”

पीएम मोदी ने कहा, “हमारा एनडीए गठबंधन रीजनल एस्पिरेशंस और नेशनल प्रोग्रेस दोनों को साथ लेकर चलता है। इस चुनाव में बीजेपी के सहयोगी लगातार बढ़ रहे हैं, एनडीए की ताकत बढ़ रही है। चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण दोनों लंबे समय से आप लोगों के हक और आंध्र के विकास के लिए दिन-रात आपके लिए काम करते रहे हैं। एनडीए का सपना है- विकसित भारत, विकसित आंध्र प्रदेश।”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि NDA में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है- गठबंधन के लोगों को Use and Throw करना। आज कांग्रेस को भले ही मजबूरी में इंडी अलायंस बनाना पड़ा हो, लेकिन इनकी सोच वही है।”

SHARE

Must Read

Latest