Voice Of The People

राष्ट्रवादी पत्रकार प्रदीप भंडारी ने ज़ी न्यूज़ से दिया इस्तीफा, कही ये बड़ी बात

जन की बात के संस्थापक और प्रसिद्ध राष्ट्रवादी पत्रकार प्रदीप भंडारी ने आधिकारिक तौर पर ज़ी न्यूज़ से अपने इस्तीफे की घोषणा की है। उनके इस कदम ने मीडिया जगत में ध्यान आकर्षित किया है। प्रदीप भंडारी, जिन्हें “ताल ठोक के”, “आपका सवाल” और “24 की सरकार” जैसे लोकप्रिय शो में करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने इस्तीफे की घोषणा की।

ज़ी न्यूज़ में अपने कार्यकाल के दौरान, प्रदीप तीखी राजनीतिक टिप्पणी और आकर्षक प्रस्तुति शैली के पर्याय बन गए। प्रदीप भंडारी ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह भी साफ कर दिया कि वह जी न्यूज़ पर एग्जिट पोल लेकर नहीं आएंगे। हालांकि जन की बात एग्जिट पोल प्रस्तुत करेगा और यह देश का सबसे बड़ा और सबसे सटीक एग्जिट पोल होगा।

अपने एक ट्वीट में प्रदीप ने आगामी चुनाव सीज़न के दौरान ज़ी पर प्रमुख शो की मेजबानी और एग्जिट पोल प्रस्तुत करने से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए दर्शकों के समर्थन और स्नेह के लिए आभार व्यक्त किया।

कई सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि जिस तरह से ज़ी न्यूज़ एक तरफ पत्रकारिता कर रहा है, उसे प्रदीप भंडारी पसंद नहीं कर रहे थे और इसी कारण उन्होंने इस्तीफा दिया है। हालांकि प्रदीप भंडारी का अगला कदम क्या होगा, इसे जल्द ही आपको बताया जाएगा।

SHARE

Must Read

Latest