Voice Of The People

वृद्ध महिला ने कमल पर वोट देने की कही बात तो कांग्रेस उम्मीदवार ने जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। ऐसे में सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक सभी बड़े नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं। इस बीच तेलंगाना कते निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी का वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जीवन रेड्डी के सामने एक महिला खड़ी है और वह वहीं, बैकग्राउंड में लोग कुछ बाते कर रहे हैं, तभी जीवन रेड्डी उस महिला को थप्पड़ मार देते हैं।

ऐसा बताया जा रहा कि जब जीवन रेड्डी ने महिला से पूछा कि वो किसे वोट देना चाहती हैं तो महिला ने बताया कि उसकी इच्छा फूल के निशाना यानी भाजपा को वोट देने की है। इसी पर जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया।

निजामाबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान किया जाएगा। घटना अरमूर विधानसभा क्षेत्र की है। जहां कांग्रेस नेता अपने कार्यकर्ताओं संग चुनाव प्रचार कर रहे थे। बता दें कि महिला ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट किया था। इसके बाद महिला ने कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की। महिला ने बताया कि उन्हें पेंशन की सुविधा नहीं मिली है।

SHARE

Must Read

Latest