Voice Of The People

घटना के वक्त घर में मौजूद थे केजरीवाल, बिभव कुमार ने मुझे बेरहमी से पीटा; स्मिता प्रकाश से बोलीं स्वाति मालीवाल 

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में 13 मई की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनके सहयोगी बिभव कुमार ने उन पर हमला किया था, तब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास पर मौजूद थे।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं 13 मई को सुबह करीब 9 बजे केजरीवाल के आवास पर गई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठाया और कहा कि केजरीवाल मुझसे मिलने आएंगे। उसी समय बिभव कमरे में घुस आया। मैंने उससे कहा कि अरविंद केजरीवाल मुझसे मिलने के लिए आ रहे हैं। मैंने इतना कहा और उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि उसने मुझे सात-आठ थप्पड़ मारे। जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की तो उसने मेरे पैर पकड़ लिए और मुझे फर्श पर गिरा दिया। मेरा सिर सेंटर टेबल से टकराया। जैसे ही मैं फर्श पर गिरी, उसने मुझे लात मारना शुरू कर दिया। मैं मदद के लिए चिल्लाई लेकिन कोई नहीं आया। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने कहा कि यह बेहद ही अजीब बात है कि कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। मैं जोर-जोर से चिल्ला रही थी। स्वाति मालीवाल से जब यह सवाल किया गया है कि उन्हें पीटेने का किसी ने निर्देश दिया गया था, तो उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि उसने खुद ऐसा किया या उसे ऐसा करने के लिए किसी ने कहा था। मैं इस समय जांच में पूरा सहयोग कर रही हूं।

SHARE

Must Read

Latest