Voice Of The People

चाहे नेशनल हेराल्ड या शराब घोटाला हो, लूटा हुआ पैसा वापस करना ही पड़ेगा, दिल्ली में कांग्रेस-AAP पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के द्वारका की जनसभा में यह दावा किया कि पांच चरणों की वोटिंग ने देश में भारतीय जनता पार्टी-एनडीए की एक मजबूत सरकार पक्की कर दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का मूड क्या है, ये देश देख रहा है। अब तक 400 से ज्यादा सीटों पर वोटिंग हो चुकी है, पांच चरणों में जिस तरह से वोटिंग हुई है उससे साफ है कि देश में एक बार फिर एनडीए सरकार बनने जा रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि शराब घोटाले की कमाई हो या फिर नेशनल हेराल्स घोटाला हो, भ्रष्टाचारियों से पाई-पाई वसूली की जाएगी। जिसने लूटा है उसे लौटाना ही पड़ेगा। इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में जो लुटियन गैंग है, खान मार्केट गैंग है, इन घोर सांप्रदायिक लोगों की रक्षा करने में अपनी जिंदगी खपा दी। उनके पापों को देश की जनता से छिपाने का पाप किया है।

पीएम मोदी ने कहा, “आजादी के बाद पहली बार भारत के लोगों ने स्पष्ट रूप से कांग्रेस मॉडल और भाजपा मॉडल का फर्क देखा है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों को ना आगे की सोचने की फुर्सत है और ना ही क्षमता है। इन लोगों ने 60 साल तक भारत के सामर्थ्य के साथ अन्याय किया है। मैं कहूंगा कि इन लोगों ने आपराधिक कृत्य किया है। 140 करोड़ का इतना बड़ा देश, भारत को जो स्पीड चाहिए, जो स्केल चाहिए वो एकमात्र भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही दे सकती है।”

SHARE

Must Read

Latest