Voice Of The People

ऊंचे पदों पर बैठे लोग ये कहते हैं कि हिंदू हिंसक है, साजिश को समझना चाहिए: नूपुर शर्मा ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

बीजेपी की पूर्व नेता नुपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि इस देश में साजिशन सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई है जिसे उन्होंने महसूस किया है। हमेशा ही हिंदू धर्म पर टिप्पणी की जाती है, वहीं बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ऊंचे पदों पर बैठे लोग ये कहते हैं कि हिंदू हिंसक है या जब कुछ अन्य लोग कहते हैं कि सनातनियों का सफाया कर दो, तो उस साजिश को समझना चाहिए।

बताते चलें कि गाजियाबाद के रामप्रस्था ग्रीन कैंपस में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुई बीजेपी की पूर्व नेता नुपुर शर्मा राजनीतिक पटल से लगभग दो वर्ष से दूर है। विवादास्पद बयान के चलते नुपुर शर्मा राजनीति से बिल्कुल दूर चल रही हैं, वहीं गाजियाबाद के वैशाली में स्थित रामप्रस्था ग्रीन में शुक्रवार को भागवत कथा में सम्मिलित हुई और अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने काफी लंबे समय बाद पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है।

नुपूर शर्मा ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को इतने सुरक्षा घेरे में जिदंगी नहीं गुजारनी पड़ती, उन्होंने कहा कि वो कुछ भी कहें तो वाह-वाह और अगर मैं कुछ कहूं तो सर तन से जुदा, ऐसा नहीं चलेगा। हमारा देश अपने संविधान से चलेगा, न कि किसी मजहबी या शरिया कानून के हिसाब से चलेगा।

SHARE

Must Read

Latest