Voice Of The People

रिया चक्रवती के कितने कनेक्शन? अब आमिर खान से जुड़े तार,इतनी बार किया था काल और SMS

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन हो रहे नए-नए खुलासे गुत्थी को और भी पेचीदा बना रहे है। हालंकि अब इस केस को सीबीआई के हाथों में दे दिया गया है। वही अब ED भी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। ED ने अपनी जाँच के दौरान रिया से उसकी आय का स्त्रोत भी माँगा है।

रिया चक्रवती की कॉल डिटेल से अब बहुत से अहम और महत्वपूर्ण खुलासे किये जा रहे है। कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं।

उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था और इसके बाद सुपरस्टार ने उन्हें तीन एसएमएस किए थे। आईएएनएस से इसकी पुष्टि भी की है।

एक बात यह भी है कि, सुशांत की मौत के मामले में अभी तक बॉलीवुड की खान तिकड़ी चुप्तीपी लिए हुए है। अब जब काल डिटेल से आमिर खान का नाम सामने आया है तो मामले की जाँच का दायरा और भी बड़ा होता दिखाई दे रहा है।

ईडी रिया के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के पिता और उनकी बड़ी बहन रानी सिंह का बयान भी दर्ज किया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest