Voice Of The People

प्रदीप भंडारी एक्सक्लूज़िव रिपोर्ट: रिया चक्रवर्ती के अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने कहा रिया के घर पर होता है काला जादू।

अमन वर्मा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं, जन की बात और रिपब्लिक दोनों मीडिया चैनल खुल कर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सवाल पूछ रही है। आज जब जन कि बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी ने जब रिया के पिता से रिया के व्हाट्सएप चैट और ड्रग एंगल के बारे में सवाल पूछा तब इंद्रजीत चक्रवर्ती सवालों से भागते हुए नजर आए।

आपको बता दें कि रिया की कई सारी व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें सामने आई हैं जिनसे पता चलता है कि रिया कई सारे ड्रग डीलर्स के साथ व्हाट्सएप पर बातें करती थी साथ ही कुछ चैट्स में ड्रग से जुड़े शब्दों का प्रयोग किया गया है। वहीं एक चैट में ड्रग डीलर ने रिया से कहा था की “कुछ बूंदें सुशांत की चाय में डाल कर उसे पिला देना” इन चैट्स के बाहर आ जाने के बाद एक बात बिलकुल साफ़ हो गई है की सुशांत सिंह राजपूत की जांच में एक बहुत बड़ा ड्रग एंगल भी है।

इंद्रजीत चक्रवर्ती से पुलिस स्टेशन से सवाल पूछते हुए जब उनकी गाड़ी उनके अपार्टमेंट में पहुंची तो प्रदीप भंडारी ने वहां भी उनसे वहीं सवाल पूछे, जिससे बचते हुए इंद्रजीत चक्रवर्ती अंदर चले गए। वहीं मौजूद अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोगों से जब उन्होंने बात किया तब अपार्टमेंट की एक महिला ने कहा “ये लोग रोज़ यहां काला जादू करते हैं, इनको अरेस्ट करो।” आगे जब प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या वो अर्णब और रिपब्लिक चैनल का समर्थन करते हैं? इस पर महिला ने कहा कि हा वो इस मुहिम का समर्थन करतीं हैं, आगे उन्होंने कहा की अगर रिया और उसके परिवार को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो लोग भाग जाएंगे।

आपको बता दे की रिया चक्रवर्ती पर आने वाले दिनों में शिकंजा और अधिक कसने वाला है, जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी की ग्राउंड अनालिसिस के अनुसार सीबीआई जल्द हीं रिया को अरेस्ट कर सकती है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest