Voice Of The People

सुशांत मामले में जन की बात की मुहिम को जनता ने स्वीकारा, दिया पूरा समर्थन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और जन की बात भी हर दिन नए खुलासे कर रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है और सीबीआई लगातार जांच कर रही है। जिससे सुशांत मामले में आरोपियों को चैन की नींद नहीं आ रही है। इस मामले पर जन की बात ने एक मुहिम चलाई जिसके तहत जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक हम सुशांत और उनके परिवार का समर्थन करेंगे। इसके संबंध में जन की बात ने कई आर्टिकल लिखे और मुंबई पुलिस पर भी तीखे सवाल किए हैं।

250 से अधिक आर्टिकल

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जन की बात के डिजिटल प्लेटफॉर्म ने 250 से अधिक आर्टिकल लिखकर सुशांत के लिए  न्याय की मुहिम को छेड़ा है। हम लगातार नए-नए खुलासे भी कर रहे हैं। साथ ही साथ सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जनता की आवाज को उठा रहे हैं। इसमें जन की बात को जनता का प्यार भी मिलता रहा है जिससे जन की बात के व्यूवरशिप में बड़ा इजाफा देखा गया. आपको बता दें कि जन की बात की जन की बात व्यूअरशिप में पिछले महीने के मुकाबले इस महीने 600% से अधिक का इजाफा देखा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि हमने जनता की बात को ऊपर रखा और जन भावना को उठाया।

जन की बात की सफलता पर जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने भी ट्वीट किया।  कहा कि हमें अपनी टीम जन की बात पर बहुत गर्व है। हम जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत के लिए लड़ रहे हैं और डिजिटल पर सबसे आगे भी हैं। उन्होंने कहा कि जब ज्यादातर डिजिटल पोर्टल बैलांसिंग करने में जुटे हुए थे तब हम सच के साथ खड़े रहे। हमारी इलेक्शन मशीन बिहार इलेक्शन के लिए भी तैयार है।

SHARE

Must Read

Latest