Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, मुंबई गोवा में 6 जगहों पर हुई छापेमारी

अमन वर्मा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में छह अलग-अलग स्थानों पर कथित ड्रग पेडलर अनुज केसवानी से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर कई छापे मारे।

 

एनसीबी द्वारा यह छापेमारी ड्रग नेक्सस और उसके बॉलीवुड से जुड़ाव की वजह से हुई है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में, NCB ने दक्षिणी और पश्चिमी उपनगरों में छापेमारी कि है और NCB टीमों ने दो लोगो को हिरासत में लिया है।

 

एनसीबी की भारी हलचल दिल्ली में भी चल रही है। एनसीबी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा की एक बड़े ऑपरेशन में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नार्को स्मगलरों के एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है, और सात लोगों को भारी मात्रा में ड्रग्स की तस्करी के लिए गिरफ्तार किया है। एक अन्य ऑपरेशन में, एजेंसी ने नौसेना के एक पूर्व कर्मी, आर यादव को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो किलोग्राम प्रीमियम गुणवत्ता वाले चरस को बरामद किया जिसको ‘मलाना क्रीम’ के रूप में जाना जाता है।

 

एनसीबी की ये कार्यवाही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद मुमकिन हो पाई है। एनसीबी के अनुसार रिया ने बॉलीवुड में कई बड़े कलाकारों के नाम बताए हैं। जिन्हे समन भेजने की तैयारी एनसीबी कर रही है। आपको बता दे की लिस्ट में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी चर्चित महिला कलाकारों के नाम भी शामिल हैं।

 

एनसीबी जल्द ही एक हाई लेवल मीटिंग करने वाली है। जिसमें आगे के एक्शन प्लान के बारे में चर्चा कि जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल एक लीक व्हाट्सएप चैट के बाद सामने आया था। जिसमे रिया चक्रवर्ती ने अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के बारे में बात किया था। अपनी जांच करने के बाद, एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को गिरफ्तार किया। उसके बाद रिया कि भी गिरफ्तारी हुई।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest