Voice Of The People

दिशा सालियान की मौत से फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने उठाया पर्दा, धक्का देने से लेकर मारपीट के मिले सबूत

दिशा सालियान की मौत में एक बड़ा खुलासा हुआ है। लगातार कई महीनों से दिशा की मौत पर साजिश होने की बात कही जा रही थी लेकिन कोई ठोस सबूत सामने नही आ रहा था। अब फोरेंसिक की नई रिपोर्ट में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट दिनेश राव ने दावा किया है कि दिशा सालियन की बॉडी पर मरने से पहले भी चोट के निशान थे। जी हां जिस मौत को कभी आत्महत्या और कभी दुर्घटना बता कर टालने की कोशिस की जा रही थी, अब इस तथ्य के सामने आने के बाद दिशा की मौत के पीछे के साजिश कर्ताओं के भी नाम सामने आ सकते है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट दिनेश राव ने मौत से पहले की कहानी का खुलासा करते हुए बताया कि दिशा सालियान की मौत से पहले चेहरे पर चोट के निशान मौजूद थे।

दिशा सालियान की बॉडी जब नीचे कंपाउंड में गिरी हुई मिली तब देखा गया कि दूरी काफी ज्यादा है। जब कभी भी कोई आत्महत्या या दुर्घटना की वजह से गिरता है तब उसका शरीर गिरने वाली जगह से 2-3 फ़ीट दूर ही गिर पाता है और वही दिशा की बॉडी करीब 6 फ़ीट दूर गिरी मिली थी।

ये तथ्य साफ दर्शाता है कि दिशा सालियान को धक्का दिया गया हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट दिनेश राव की बात से ये पता चलता है कि धक्का देने से पहले उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई थी। जिसकी वजह से उनके शरीर पर निशान पर गए थे।

SHARE

Must Read

Latest