Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से बोले समीर वानखेडे: मैं कभी अपनी लाइफ में दुबई नहीं गया हूं, मेरे ऊपर लगाए गए आरोप पूरी तरह निराधार

आज एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की खास दोस्त अनन्या पांडे से पूछताछ की। कल सुबह 11 बजे दोबारा एनसीबी ने अनन्या पांडे को अपने दफ्तर पर पूछताछ के लिए बुलाया है। आज एनसीपी के नेता और कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए। आज नवाब मलिक ने यहां तक बोल दिया कि समीर वानखेड उगाही के लिए दुबई भी गए थे। नवाब मलिक के आरोपों के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जन की बात के संस्थापक और जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी से बात की।

प्रदीप भंडारी: आपके ऊपर नवाब मलिक ने जो आरोप लगाए हैं उस पर आप क्या कहना चाहेंगे?

समीर वानखेड़े: मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं उसकी मैं निंदा करता हूं ,खंडन करता हूं। यह आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है और उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। मेरी मृत माता जी के ऊपर, बहन के ऊपर और रिटायर्ड पिता के ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं उसकी मैं घोर निंदा करता हूं और बहुत शर्मनाक बात है। माननीय मंत्री जी मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि मैं दुबई गया था। मैं 2008 बैच का हूं और मैं अपने लाइफ में कभी भी दुबई गया ही नहीं हूं। यह पूरी तरह से झूठे आरोप लगा रहे हैं।

प्रदीप भंडारी: नवाब मलिक ने आपके ऊपर उगाही का आरोप लगाया है। क्या ऐसा सिर्फ आपके ऊपर इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि आप कानून का पालन कर रहे हैं?

समीर वानखेड़े: इतना घिनौना शब्द का प्रयोग कर रहे हैं और वह भी उस आदमी के लिए जो सिर्फ देश की सेवा कर रहा है। एक्सटॉर्शन बहुत ही घटिया शब्द होता है। यह बहुत ही घिनौना शब्द होता है। उनको पता भी है कि इस शब्द का मतलब क्या होता है? अगर उनके पास कोई चीज है तो उसका प्रूफ रखे ,उसका तथ्य रखे, न्यायालय के सामने रखें। आप सिर्फ बोलने के लिए, किसी पर निजी आरोप लगाने के लिए , इतने घिनौने शब्द का इस्तेमाल करोगे और वह भी मेरे बहन के ऊपर मेरी फैमिली के ऊपर, यह कहां का न्याय है?

प्रदीप भंडारी: समीर जी आपके साथ पूरा देश है, एनसीबी के साथ पूरा देश है। नवाब मलिक ने आपके ऊपर आरोप लगाया है कि आप 1 साल के अंदर अपने जॉब को छोड़ देंगे, आपका क्या कहना है?

समीर वानखेड़े: मैं आपके माध्यम से उनसे एक बात पूछना चाहता हूं कि क्या देश सेवा करने के लिए कोई जेल जाएगा? सिर्फ देश सेवा करने के लिए, अपनी ड्यूटी करने के लिए? ड्रग क्राइम ख़त्म करने के लिए?

प्रदीप भंडारी: समीर जी आप अपना काम करते रहिए। आप से सवाल है कि आने वाले समय में अगर और बड़े नाम आएंगे तो क्या आप निसंकोच उनके खिलाफ कार्यवाही के लिए जाएंगे?

समीर वानखेड़े: एनसीबी एक बहुत ही प्रोफेशनल जांच एजेंसी है और हम टेक्निकली और प्रोफेशनली काम करते हैं। हम कभी भी दबाव में और पक्षपातपूर्ण रवैये से काम नहीं करते हैं। जो भी कानून का उल्लंघन करेगा, एनडीपीएस एक्ट का उल्लंघन करेगा हम उसके खिलाफ एक्शन लेंगे।

प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान समीर वानखेड़े ने साफ-साफ कहा कि वह कभी भी दुबई गए ही नहीं है। नवाब मलिक के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और झूठे हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest