Voice Of The People

ऐक्ट्रेस अनन्या पांडेय से NCB की पूछताछ जारी, समीर वानखेड़े कर रहे पूछताछ

खुशी गुप्ता, जन की बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं।उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। NCB ने एक रेड के दौरान इस रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था, जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है।अब इसी मामले में एक्ट्रेस अन्नया पांडे के घर छापा पड़ा है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है।एनसीबी की कार्रवाई पूरी हो गई और टीम वापस लौट आई है।

अनन्या पांडे से एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूछताछ कर रहें हैं।समीर वानखेड़े के साथ जांच अधिकारी वीवी सिंह भी मौजूद हैं। पूछताछ के दौरान वहां एक फीमेल महिला ऑफिसर भी मौजूद हैं। बता दें कि अन्नया पांडे के घर कुछ फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं। एनसीबी को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत हुई थी।एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वांखेडे अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे। वो उनसे इंवेस्टीगेशन की तैयारी कर रहे हैं।इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड में एक नई एंट्री करने वाली एक्ट्रेस के घर पर भी छापा मारा है।कहा जा रहा है कि इस एक्ट्रेस का नाम व्हाट्सएप चैट में सामने आया है।ये चैट स्पेशल NDPS कोर्ट में पेश किया गया था। इसके अलावा एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची थी।यहां पर टीम कुछ डॉक्यूमेंटेशन की वजह से पहुंची थी।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा को मन्नत में एक नोटिस सर्व किया है। इस नोटिस में परिवार से आर्यन खान से जुड़े डाक्यूमेंट्र मांगे हैं, जिसमें उसकी एजुकेशन से जुड़े डाक्यूमेंट्स शामिल हैं। उसकी अगर कोई मेडिकल हिस्ट्री है तो उसके डाक्यूमेंट्स भी मांगे गए हैं। इसमें दवाओं की जानकारी और प्रिस्क्रिप्शन शामलि हैं। इसके साथ ही विदेश में जहां कहीं भी आर्यन ट्रेवेल किया, उससे जुड़े डॉक्यूमेंट्स मांगे गए हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest