Voice Of The People

बृजभूषण शरण सिंह की दिल्ली HC में याचिका दायर करने की खबर फर्जी, बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

कुश्ती पहलवानों का दंगल भले ही जंतर-मंतर से हट गया हो लेकिन राजनीतिक गलियारों में अभी यह है ताजा है। राजनीतिक गलियारों का दंगल अभी भी अपनी लड़ाई लड़ रहा है इसी बीच सरकार ने खिलाड़ियों के मांगों को मानते हुए उन्हें जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार खिलाड़ियों के साथ हैं।

उनके साथ न्याय किया जाएगा तो वहीं अब जानकारी मिल रही है कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष द्वारा पहलवानों के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर करने की खबर को खुद बृजभूषण शरण सिंह ने फर्जी बताया है।
इस संबंध में बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट कर कहा, “मेरे या मुझसे सम्बद्ध किसी अधिकृत व्यक्ति द्वारा दिल्ली सरकार, धरना देने वाले पहलवानों और न्यूज़ चैनलों के विरुद्ध कोई याचिका प्रस्तुत नहीं की गई है।

मैंने किसी अधिवक्ता, लॉ एजेंसी या प्रतिनिधि को किसी न्यायालय में याचिका प्रस्तुत करने की अनुमति या अधिकार प्रदान नहीं किया है। अतः मीडिया के सभी माध्यमों से आग्रह है कि कोई भी अपुष्ट और अप्रमाणिक ख़बर प्रसारित न करें। वर्तमान समय में विषय की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए सभी से अनुरोध है कि किसी अफवाह या भ्रमात्मक तथ्यों को बढ़ावा देकर अव्यवस्था न बढ़ावें।”

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest