Voice Of The People

त्रिपुरा चुनाव : IPFT के साथ TIPRA के संभावित विलय पर बैठक शुरू, गुवाहाटी में आईपीएफटी नेताओं और देबबर्मन के बीच हुई बैठक

- Advertisement -

अगले महीने नोट 30 राज्यों में चुनाव का ऐलान कर दिया गया है इसी बीच त्रिपुरा से एक बढ़िया सी खबर सामने आई है त्रिपुरा के अंदर आदिवासी होटल के अंदर अपनी पैठ बनाने वाली पार्टियां आपस में जद्दोजहद कर रही हैं साथ ही राज्य में बीजेपी भी काफी जी तोड़ मेहनत कर रही है.
Tripura Assembly Election BJP's allies IPFT hold meeting with Pradyot Manikya Debbarman's TIPRA Motha Tripura Election: त्रिपुरा में चुनाव से पहले बढ़ी सियासी हलचल, बीजेपी के सहयोगी दल ने TIPRA के साथ की बैठक

इसी बीच खबर आ रही है कि,अब बीजेपी की सहयोगी, इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (IPFT) ने पूर्व कांग्रेस नेता और रॉयल वशंज प्रद्योत माणिक्य देबबर्मन के नेतृत्व वाले टीआईपीआरए (TIPRA) के साथ संभावित विलय पर बैठक शुरू की है. पिछली रात गुवाहाटी के एक होटल में आईपीएफटी नेताओं और देबबर्मन के बीच बैठक हुई थी.

इस बारे में खुद प्रद्योत देबबर्मन ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि, “कल आईपीएफटी नेतृत्व से मिले और उनसे एक पार्टी बनने पर विचार करने को कहा. समय कम है और मुझे उम्मीद है कि वे सही काम करेंगे.”

टीआईपीआरए मोथा के प्रद्योत देबबर्मन ने एनडीटीवी से कहा, “हमने विलय के लिए बातचीत शुरू कर दी है, जिसके दौरान साझा ध्वज और चुनाव चिन्ह पर चर्चा की जाएगी. यह प्रक्रिया पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से शुरू की गई थी.”

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest