Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का नया शो ‘Elections की बात-प्रदीप भंडारी के साथ’, हर गुरुवार शाम 7:30 बजे

पूरे एक महीने का इंतजार खत्म हो रहा है। अब जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी एक नया शो ला रहे हैं। यह शो जन की बात के यूट्यूब चैनल पर हर गुरुवार को शाम साढ़े सात बजे प्रसारित होगा। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और प्रदीप भंडारी अपनी पूरी टीम के साथ कर्नाटक दौरे पर हैं। प्रदीप भंडारी और उनकी पूरी टीम कर्नाटक के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों, गांव में जा रही है और वहां से जमीनी हकीकत लाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही ओपिनियन पोल भी आएगा।

प्रदीप भंडारी के नए शो में आप कर्नाटक के मुद्दों को कर्नाटक के लोगों से सुनेंगे। आप देखेंगे कि कर्नाटक में चुनाव को लेकर क्या माहौल है। जनता कांग्रेस, बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीएस येदुरप्पा, बसवराज बोम्मई, राहुल गांधी, डीके शिवकुमार , सिद्धारमैया, एचडी कुमारास्वामी समेत अन्य नेताओं के बारे में क्या सोचती हैं।

प्रदीप भंडारी के शो का नाम “इलेक्शंस की बात प्रदीप भंडारी के साथ” है। इस शो में कर्नाटक के हर उस मुद्दे को आपसे रूबरू कराएंगे, जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं। कर्नाटक की बदलती राजनीति को भी इस शो के माध्यम से दिखाने का प्रयास किया जाएगा।

SHARE

Must Read

Latest