Voice Of The People

शरद पवार पर भारी पड़े अजित पवार; अजित पवार के बैठक में शामिल हुए 32 विधायक

एनसीपी में रविवार को हुई टूट के बाद आज फैसले का दिन है। एक तरफ अजित पवार ने एनसीपी विधायकों की मीटिंग बुलाई। अजित पवार द्वारा बुलाई गई बैठक में 32 विधायक शामिल हुए। वहीं शरद पवार गुट की मीटिंग में अब तक करीब एक दर्जन विधायक ही पहुंचे हैं।

विधायकों को जुटाने की अब तक की रेस में अजित पवार चाचा पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। इस बीच अजित पवार गुट ने शरद पवार पर भी हमला बोला है। अजित पवार गुट उन्हें 1978 की वह बगावत याद दिलाई है, जब उन्होंने 40 ही विधायक लेकर वसंतदादा पाटिल की सरकार को छो था। इसके बाद पाटिल सरकार गिर गई थी और शरद कुछ दिनों के अंदर ही सबसे युवा सीएम बन गए थे। तब उनकी उम्र 38 साल ही थी।

वहीं अजित पवार ने शरद पवार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी में 75 साल की उम्र वाले नेता भी रिटायर हो जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ये बात नहीं समझते हैं। 2 मई को शरद पवार ने इस्तीफा दिया। तय हुआ था कि सुप्रिया सुले को अध्यक्ष बनाना है। हमने मान्य किया, लेकिन फिर क्या हुआ इस्तीफा वापस ले लिया।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि आपने मुझे सबके सामने खलनायक के रूप में दिखाया। मेरे मन में अभी भी उनके (शरद पवार) लिए सम्मान है। आप (शरद पवार) हमें अपना आशीर्वाद दें, लेकिन आप 83 वर्ष के हैं, क्या आप रुकने वाले नहीं हैं? हमें अपना आशीर्वाद दें और हम प्रार्थना करेंगे कि आपकी उम्र लंबी हो।

SHARE

Must Read

Latest