Voice Of The People

सुशांत के पैसों का आरोप लगते ही अंकिता लोखंडे ने दिखा दिए सारे कागज़

सुशांत के पैसों को लेकर लगे कई आरोपों की जांच लगातार ईडी कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके करीबियों से भी कई बार ईडी पूछताछ कर चुकी हैं और लगातार कर भी रही हैं।

रिया चक्रवर्ती के भाई और उनके पिता सुशांत के पैसों से जुड़े हर एक सवाल को अपनी नई कहानियों से उलझा रहे हैं और ईडी को कोई भी सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोभित चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों पैसों को निकालने और इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं जिनके सबूत भी ईडी ने अपनी जांच में पाया है। ईडी ने उनके नाम प्रॉपर्टी और उन के खरीदे हुए सामानों के बिल और खर्चा से जुड़े खातों की जानकारी के कागज मांगते मांगते ईडी थक चुका है लेकिन ईडी के पास अब तक कोई भी खास दस्तावेज नहीं पहुंचे हैं।

 

अंकिता लोखंडे ने दिखाया कि वह रिया नहीं है

ईडी लगातार सुशांत सिंह राजपूत के अलग-अलग खातों की बारीकी से जांच कर रही है और रोज नए खुलासों के साथ सामने आ रही है। खबर यह आई की ईडी को इसी जांच के दौरान कल पाया कि सुशांत के एक अकाउंट से अंकिता लोखंडे जिस फ्लैट में रहती है उसका EMI जाता था और वह फ्लैट भी सुशांत के नाम पर है।

 

ईडी ने अब तक इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की थी लेकिन खबरों के सामने आते ही लोगों में अंकिता लोखंडे को लेकर कुछ संदेह पैदा होने से पहले ही अंकिता ने सबके सामने सबूत रखकर इन खबरों का खंडन कर दिया।

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ये साफ कर दिया कि उनके फ्लैट की कीमत जो बताई जा रही हो गलत है और अभी उनके फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ है। अंकिता ने ये भी बताया कि उनके खाते से ही उनकी सारी किस्तें कटती आई है जिसके सबूत में उन्होंने फोटो साझा किया साथ ही अपने फ्लैट के कागजात भी इंस्टाग्राम पर डाले जिसमें उनका नाम साफ लिखा हुआ है।

उन्होंने यह बता दिया कि वह अंकिता लोखंडे हैं ना कि रिया चक्रवर्ती जो कागजात मांगने पर नई कहानी और या पटकथा सुनाने बैठ जाएंगी।

अंकिता लोगंडे को पता है की जब ऐसे गभीर हालात होते हैं तो शक सभी पर किया जाता है और जिनके पास साक्ष्य होते हैं वह समय नहीं लगाते दिखाने में।

SHARE

Must Read

Latest