Voice Of The People

बस्ती में कैसे निकला दूसरा कोरोना मरीज

नितेश दूबे, जन की बात

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला में अब दूसरा कोरोना का मरीज पाया गया है। आपको बता दे कल ही उत्तर प्रदेश में एक 25 वर्षीय युवक हसनैन अली की कोरोना के कारण मौत हुई थी,जो कि उत्तर प्रदेश में पहली मौत कोरोना के कारण हुई है। लेकिन अब मृतक के दोस्त को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

कल हुई थी 25 वर्षीय युवक की मौत

बस्ती में एक 25 वर्षीय युवक की कल मौत हो गई थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था। क्योंकि उसके दवाई में काफी एक लापरवाही बरती गई थी ,सामान्य वार्ड में उसको रखा गया था और सामान्य डॉक्टरों ने उसका इलाज भी किया था। जिसके कारण अन्य लोग भी चपेट में आ गए थे और कई लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए थे। मृतक युवक के करीबियों और परिवार वालों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिसमें से उसके एक 21 वर्षीय दोस्त का सैंपल पॉजिटिव आया है।

मुंबई की है ट्रैवल हिस्ट्री

जिस 21 वर्षीय युवक का सैंपल पॉजिटिव आया है उसकी ट्रैवल हिस्ट्री मुंबई की बताई जा रही है। लॉकडाउन से 1 दिन पहले यह मुंबई से बस्ती आया था। जिस 25 वर्षीय युवक की कल मौत हुई थी उसका करीबी था शख्स और कल ही सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। आपको बता दें कि 21 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके घर वालों को घर पर ही आइसोलेशन में रख दिया गया है और उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। युवकों को कोरोना वार्ड के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। बस्ती जिले में यह दूसरा कोरोना मरीज का सैंपल पॉजिटिव आया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest