Voice Of The People

अब ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

 

देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच को कोरोना ने अब बड़े लोगों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। कल की खबर आई थी कि कोरोना से अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन संक्रमित हो गए। लेकिन अब एक खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसके साथ-साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

कल ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनको कोरोना संक्रमण हो गया है। पिछले 10 दिनों में उनसे जितने भी लोगों ने कांटेक्ट किया है और मिले हैं वह सभी अपनी कोरोना जांच करा लें और आइसोलेशन में चले जाएं। उसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि कल जया बच्चन ,ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का भी रैपिड टेस्ट हुआ था जिसमें उनके रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन आज फिर जब उनका टेस्ट हुआ तो ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

*फैन्स कर रहे दुआ*

आपको बता दें कि जैसे ही अमिताभ बच्चन ,अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तुरंत सोशल मीडिया पर ट्विट्स का सैलाब आ गया था। सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसके बाद जैसे ही ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसके बाद भी सोशल मीडिया पर इनकी जल्द ठीक होने की लोग दुआ कर रहे हैं और एक के बाद एक कई ट्वीट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीएमसी की एक टीम सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा पर पहुंची और बंगले का sanitization कार्य किया जा रहा है। इसी बीच खबर आई कि बीएमसी की टीम को 25 मिनट बारिश में इंतजार भी करना पड़ा क्योंकि बंगले के सिक्योरिटी गार्ड ने सुरक्षा कारणों से कर्मचारियों को अंदर जाने से रोक रखा था।

SHARE

Must Read

Latest