Voice Of The People

वसुंधरा राजे बचा रहीं हैं अशोक गहलोत की कुर्सी।: हनुमान बेनीवाल (सांसद और भाजपा सहयोगी)

 

राजस्थान में सियासी पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राजस्थान में कांग्रेस की आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही थी, वहीं अब राष्ट्रीय लोकतंत्र पार्टी के सुप्रीमो व नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। हनुमान बेनीवाल ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सचिन पायलट अशोक गहलोत विवाद के अंदर वसुंधरा राजे का नाम एक बड़ी राजनैतिक लड़ाई का हिस्सा माना जा रहा है। आपको बता दें कि, इस पूरे प्रकरण में बीजेपी का खेमा लगातार इस बात को लेकर सक्रिय था कि, क्या सचिन पायलट बीजेपी ज्वाइन करेंगे और यदि ऐसा होता है तो क्या बीजेपी राजस्थान में सरकार बनाने के नजदीक होगी। वहीं इस पूरे मामले पर वसुंधरा राजे की लगातार चुप्पी भी सवाल खड़े कर रही थी।

इसी बीच आज रराष्ट्रीय लोकतंत्र पार्टी के सुप्रीमो व सांसद हनुमान बेनीवाल ने लगातार एक के बाद एक ट्वीट करके राजस्थान की राजनीति को और गरमा दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि, “पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में उनके करीबी विधायको से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही,सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायको को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है ।

 

यही नही उन्होंने अपने अन्य ट्वीट के माध्यम से आगे बोलते हुए कहा कि, प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है ।

एनडीए की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकतंत्र पार्टी के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद राजस्थान में राजनैतिक लड़ाई और ज्यादा गंभीर होती दिखाई दे रही है। अब देखना यह होगा कि हनुमान बेनीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों पर वसुंधरा राजे द्वारा क्या प्रतिक्रिया सामने आती है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest