Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, दर्ज किया FIR!

अमन वर्मा (जन की बात)

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आया है, दिवंगत अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए FIR दर्ज कराया है। बिहार पुलिस मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच में मुंबई पुलिस की मदद मांगी है।

न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने यूरोप दौरे पर सुशांत सिंह के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया, उनके एक अंगरक्षक को बर्खास्त कर दिया और यहां तक ​​कि दिवंगत सुशांत की कंपनी में उनका हिस्सा भी था।

मीडिया से बात करते हुए, पटना सेंट्रल ज़ोन के आईजी संजय सिंह ने FIR की पुष्टि की, जिसमे उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाना भी शामिल है।”

बीते रविवार को पटना के राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी। रिया और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), धारा 341 (गलत तरीके से अंकुश लगाना), धारा 380 (घर में चोरी), धारा 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया गया है, इसके साथ ही धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति का वितरण) भी लगाई गई है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच गई है और मुंबई पुलिस के साथ सुशांत के मामले पर चर्चा कर रही है। बिहार पुलिस ने जांच में मदद के लिए मुंबई पुलिस से महिला कांस्टेबल की मांग की है।

इससे पहले, रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत के असामयिक निधन की सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया था। उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि “आदरणीय @amitshahofficial सर, मैं सुशांत सिंह राजपूतों की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं। उनके अचानक निधन के एक महीने से अधिक का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि आप पहल करें। इस मामले की सीबीआई जांच। मैं केवल यह समझना चाहता हूं कि सुशांत ने किस दबाव में यह कदम उठाया। ”

मुंबई पुलिस ने अब तक 40 लोगों से इस केस में पूछताछ कर चुकी है, जिसमे रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

SHARE

Must Read

Latest