Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, दर्ज किया FIR!

- Advertisement -

अमन वर्मा (जन की बात)

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आया है, दिवंगत अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए FIR दर्ज कराया है। बिहार पुलिस मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच में मुंबई पुलिस की मदद मांगी है।

न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने यूरोप दौरे पर सुशांत सिंह के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया, उनके एक अंगरक्षक को बर्खास्त कर दिया और यहां तक ​​कि दिवंगत सुशांत की कंपनी में उनका हिस्सा भी था।

मीडिया से बात करते हुए, पटना सेंट्रल ज़ोन के आईजी संजय सिंह ने FIR की पुष्टि की, जिसमे उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाना भी शामिल है।”

बीते रविवार को पटना के राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी। रिया और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), धारा 341 (गलत तरीके से अंकुश लगाना), धारा 380 (घर में चोरी), धारा 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया गया है, इसके साथ ही धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति का वितरण) भी लगाई गई है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच गई है और मुंबई पुलिस के साथ सुशांत के मामले पर चर्चा कर रही है। बिहार पुलिस ने जांच में मदद के लिए मुंबई पुलिस से महिला कांस्टेबल की मांग की है।

इससे पहले, रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत के असामयिक निधन की सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया था। उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि “आदरणीय @amitshahofficial सर, मैं सुशांत सिंह राजपूतों की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं। उनके अचानक निधन के एक महीने से अधिक का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि आप पहल करें। इस मामले की सीबीआई जांच। मैं केवल यह समझना चाहता हूं कि सुशांत ने किस दबाव में यह कदम उठाया। ”

मुंबई पुलिस ने अब तक 40 लोगों से इस केस में पूछताछ कर चुकी है, जिसमे रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Must Read

8 निलंबित राज्यसभा सांसदों का गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन जारी, वेस्टर्न यूपी में किसानों का प्रदर्शन

कल राज्यसभा में मोदी सरकार ने ध्वनिमत से कृषि बिल पारित करा लिया। लेकिन अब बिल के खिलाफ प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है।...

विपक्ष के भारी हंगामे के बीच राज्यसभा में पास हुआ कृषि विधेयक

आज विपक्ष के भारी हंगामे के बीच राज्यसभा में कृषि विधेयक पारित हो गया। आपको बता दें कि सुबह से ही विपक्षी सांसद राज्यसभा...

श्रीलंका की एक पार्टी से जुड़े ड्रग कनेक्शन के तार, एनसीबी जल्द करेगी खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिपब्लिक टीवी पर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आपको...

पीएम मोदी का जन्मदिन आज, दुनिया के कई राष्ट्रध्यक्षों ने बधाई दी, भाजपा मनाएगी सेवा सप्ताह

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। यह प्रधानमंत्री का 70 वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर उनको देश और दुनिया से बधाइयां मिल...

Latest

8 निलंबित राज्यसभा सांसदों का गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन जारी, वेस्टर्न यूपी में किसानों का प्रदर्शन

कल राज्यसभा में मोदी सरकार ने ध्वनिमत से कृषि बिल पारित करा लिया। लेकिन अब बिल के खिलाफ प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है।...

दिशा मामले में बड़ा खुलासा:- 8,9 जून के सीसीटीवी फुटेज डिलीट किए गए

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और अब धीरे-धीरे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तार दिशा की...

सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को NCB ने भेजा समन, आज होगी पूछताछ।

अमन वर्मा     बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत की पूर्व बिजनेस...

तो क्या किंग्स इलेवन पंजाब ने सुपर ओवर से पहले हीं जीत लिया था दिल्ली कैपिटल से मैच?

अमन वर्मा     दिल्ली कैपिटल और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को खेला गया IPL मैच 2020 का पहला सुपर ओवर मैच बना जिसमे दिल्ली...