Voice Of The People

उत्तराखंड पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया, पढ़े पूरी रिपोर्ट

उत्तराखंड पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। लॉकडाउन में पुलिस के द्वारा कुछ अच्छे कार्य जनता के सामने आए। वहीं कई जगहों पर पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सामने आया।  जहां पर गरीब और आम जनता को पुलिस द्वारा परेशान किया गया है।

उसी कड़ी में अभी एक खबर आई है उत्तराखंड से, जहां पर पुलिस द्वारा ऐसा अमानवीय रूप अपनाया गया जिससे आपकी रूह कांप उठेगी। जी हां ऐसा कदम पुलिस द्वारा उठाया गया है। वहीं पुलिस जिसके ऊपर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है, जिसका काम न्याय करना होता है। लेकिन जब पुलिस ही ऐसे अन्याय पर उतर आए तो जनता क्या करे?

हेलमेट न पहनने पर मिली सजा

आपको बता दें कि उत्तराखंड के उधम नगर से एक ऐसी खबर आई जिसने लोगों का दिल दहला दिया। खबर के अनुसार एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। इसको लेकर पुलिस ने उसे रुकवाया और फिर बाद में व्यक्ति और पुलिसकर्मी के बीच कहासुनी हो गई। उस व्यक्ति के अनुसार पुलिस से कहासुनी होने के बाद पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली और अपनी मुट्ठी के बीच चाभी को फंसाकर हेलमेट ना पहनने वाले व्यक्ति के सर पर दे मारा।

हालांकि इस घटना के बाद वहां के एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने घटना की पुष्टि भी की है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

SHARE

Must Read

Latest