Voice Of The People

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का पहली बार वीडियो सामने आया

सुशांत की मौत को लेकर लग रहे आरोपों के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का वीडियो सामने आया है जिसमें रिया चक्रवर्ती कह रही है “उन्हें भगवान और न्यायालय पर पूरा विश्वास है कि वह उन्हें न्याय देंगे, जो भी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे खिलाफ बाते चल रही है अपने वकील की सलाह के कारण मैं उन पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं।” फिर रिया चक्रवर्ती ने आखिर में कहा “सत्य प्रबल होता है, सत्यमेव जयते”

 

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रिया चक्रवर्ती का पहली बार नाम 28 जुलाई को सामने आया था. जब सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजेंद्र नगर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज कराई थी और रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सुशांत से 17 करोड़ ठगे है। इसके साथ ही वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी जिसमें वह सुशांत का क्रेडिट कार्ड, जेवरात और घर की नगदी लेकर चली गई थी।

सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताई रिया चक्रवर्ती की अहम जानकारी

एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के बॉडीगार्ड ने रिया चक्रवर्ती के बारे में अहम जानकारियां बताई। सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया कि सुशांत के घर पर केवल उनकी बहन और रिया चक्रवर्ती के परिवार का ही आना जाना था। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के द्वारा नियुक्त किए गए उनके पूरे स्टाफ समेत अकाउंटेंट को भी चेंज कर दिया। रिया सुशांत के घर पार्टी करती थी, जबकि सुशांत उन पार्टियों में शामिल ही नहीं होते थे। यह सभी पार्टियां सुशांत के खर्चे पर ही की जाती थी। जैसा सुशांत के family lawyer ने दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को ‘मनी कार्ड’ के तौर पर यूज करती है, सुशांत के बॉडीगार्ड भी इस बात से सहमत है।

SHARE

Must Read

Latest