Voice Of The People

क्यों दिशा सल्यान मामले को दबा रही है मुंबई पुलिस? पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि क्या दिशा सलयान की मौत से जुड़े हैं सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के तार?  बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सल्यान की भी 9 जून को ही मृत्यु होती है। पहले खबर आती है कि वह बिल्डिंग से कूदकर के साइड करती हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी मौत पर भी शक गहराता जा रहा है और सबसे बड़ा शक तब पैदा होता है जब मुंबई पुलिस कहती है कि दिशा सल्यान के केस का फोल्डर गलती से डिलीट हो गया है। सवाल यह उठता है कि इतने अहम मामले का फोल्डर कैसे डिलीट हो सकता है। मुंबई पुलिस पूरे मामले में किसको बचाना चाह रही है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिशा सल्यान मामला अब काफी अहम कड़ी हो गई है और मुंबई पुलिस के रवैया से लगता है कि अगर दिशा सल्यान मामले में निष्पक्षता के साथ जांच हो गई तो बॉलीवुड माफिया पूरी तरह से एक्सपोज हो जाएगा और बॉलीवुड माफियाओं को ही बचाने के लिए मुंबई पुलिस ने इस फोल्डर को प्लान के तहत डिलीट किया है।

आपको बता दें कि दिशा सल्यान के बॉयफ्रेंड रोहित राय और उनके दोस्तों से भी पुलिस ने पूछताछ किया है। यही नहीं जब पुलिस उनकी मौत के बाद उनके अपार्टमेंट पर पहुंची थी तो वहां पर काफी अधिक मात्रा में अल्कोहल की बोतलें पाई गई थी। हालांकि अब दिशा मामले की जांच गहनता से होनी चाहिए। आपको बता दें कि दिशा  के घर वालों ने भी अब दिशा मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

आपको बता दें कि दिशा मामले की जांच की मांग इसलिए बढ़ गई है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के तार यहीं से जुड़ते हुए दिख रहे हैं।  बता दें कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिशा मामले में महाराष्ट्र के किसी बड़े नेता का हाथ है। मुंबई पुलिस का जिस तरीके से रवैया है उससे यह साफ जाहिर होता है कि इस मामले में बड़े लोगों का हाथ है। क्योंकि इतने अहम मामले में कैसे पुलिस से फोल्डर डिलीट हो जाता है? सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 48 दिन गुजर गए हैं लेकिन अभी एक f.i.r. तक नहीं दर्ज की गई है। सही तरीके से पोस्टमार्टम रिपोर्ट को प्रस्तुत नहीं किया गया है। जो रवैया बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस अपना रही है वह निंदनीय है। मुंबई पुलिस के कदमों से साफ जाहिर होता है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बड़े लोगों को बचाने का पूरा प्रयास कर रही है।

SHARE

Must Read

Latest