Voice Of The People

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

एक महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उनके परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती को घेरते हुए है सुशांत सिंह को मानसिक और आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाने की बात कही हैं।

उन्होंने कहा है कि उनके बेटे की सालों की कमाई को रिया ने ले लिया है। साथ ही रिया द्वारा सुशांत को मानसिक तौर पर और बीमार बनाने के लिए गलत दवाओं का प्रयोग करने की बात भी कही है।

क्या रिया सुशांत के पैसों के लिए ही साथ रहती थी ?

जांच में पाया गया है कि सुशांत सिंह के अकाउंट से ऐसे कई ट्रांजैक्शन हुए हैं जो रिया चक्रवर्ती से जुड़े हुए हैं।

लगातार जांच की मांग के बाद सेंट्रल गवर्नमेंट ने प्रवर्तन निदेशालय को सुशांत से जुड़े खातों और पैसों के लेनदेन की जांच का जिम्मा सौंपा है।जांच के बाद ऐसे कई खुलासे सामने आ रहे हैं जो साबित करते हैं कि रिया चक्रवर्ती सिर्फ और सिर्फ पैसों के लिए ही सुशांत का इस्तेमाल कर रही थी।

प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी जांच में यह पाया है की 90 दिनों में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से कुल ३.24 करोड़ खर्च किए गए. 4.64 करोड़ में से सिर्फ 1.4 करोड़ रुपए ही बचे है, बाकि खर्च कर दीए गए हैं।

  • 14 अक्टूबर को सुशांत के ख़ाते से रिया के भाई शोविक के खाते में हवाई जवाज़ के टिकट के लिए 80900 रूपए डाले गए।
  • 15 अक्टूबर को फिर से उसी ख़ाते में 4.7 और 4.3 लाख रुपये होटल के खर्चो के लिए डाले गए।
  • 16 अक्टूबर को वापसी के टिकट के लिए 76 हज़ार फिर डाले गए और ऐसे कई छोटे बड़े खर्चों के लिए लगातार पैसे डाले जा रहे थे।
  • 14 नवंबर को रिया ने अपने नाम पर 1.4 लाख रुपये खर्च किये। साथ ही लाखो रुपये मेकअप के लिए निकाले गए और अपने छोटे भाई की ट्यूशन फीस के लिए भी सुशांत के पैसे ही इस्तेमाल किए गए।

एक खबर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की सालाना कमाई 20-25 लाख है। वही रिहा चक्रवर्ती ने सिर्फ 90 दिनों में 1.4 करोड़ रुपए खर्च कर देती है।
लेकिन ये पैसे उस व्यक्ति की मेहनत की कमाई है जो आज अपने लिए सिर्फ इंसाफ के उम्मीद कर रहा हैं और किसी ओर दुनिया मे जा चुका ।

रिया चक्रवर्ती पर घर छोड़ते वक़्त लैपटॉप से लेकर कई कीमती चीज़े घर से ले जाने का आरोप भी हैं। कल तक रिया चक्रवर्ती अपने और अपने परिवार के खर्चे भी सुशांत के पैसों पर चला रही थी, वही रिया चक्रवर्ती अपने आप को इस मामले से बचाने के लिए महाराष्ट्र के सबसे महंगे वकील का सहारा ले रही है।

SHARE

Must Read

Latest