Voice Of The People

अर्नब गोस्वामी के सवालों से बौखलाई उद्धव सरकार, सामना के जरिए साधा निशाना

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क हर दिन नए खुलासे कर रहा है। इससे महाराष्ट्र की उद्धव सरकार बौखला गई है। आपको बता दें कि पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की कई कमियां निकल कर सामने आई और उसको लेकर बिहार के डीजीपी ने भी महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर निशाना साधा। यही नहीं देश का आम जनमानस भी महाराष्ट्र पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं कर रहा है और वह सुशांत मामले को सीबीआई को सौंप दिए जाने के बाद न्याय की उम्मीद लगाए बैठा है।

अर्नब गोस्वामी को रोको

शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए संजय राउत ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद मुख्यमंत्री को फोन किया। पवार ने उनसे कहा कि राज्य के सीएम के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा। राउत ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत मामले के टीवी कवरेज के पीछे का मकसद उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम करना है।
शिवसेना ने सामना के जरिए कहा कि अर्नब गोस्वामी के साथ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इंटरव्यू पुलिस बल के अनुशासन का उल्लंघन है और मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है। यही नहीं शिवसेना ने सामना के जरिए यह भी स्पष्ट रूप से माना कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या है।

लगातार कर रहे खुलासे

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क हर दिन नए खुलासे कर रहा है। बिहार सरकार के अनुरोध पर सुशांत का मामला अब सीबीआई देख रही है। आपको बता दें कि ईडी भी मामले की जांच कर रही है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से घंटों पूछताछ की।  कल ही ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई से 18 घंटे तक लंबी पूछताछ की। वहीं खबर यह भी है कि ईडी रेहा और उनके भाई के जवाबों से संतुष्ट नहीं दिखी।

SHARE

Must Read

Latest