Voice Of The People

भारतीय मुसलमानों को फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 अगस्त पर झंडा फहराने से रोकने के लिए भड़का रही है पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI

देश इस बार अपना 74वा स्वतंत्र दिवस मनाने जा रहा है। इसी बीच देश के दुश्मन नए-नए षड्यंत्र रचने लगे है। स्वतंत्रता से पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी भारतीय मुसलमानों को फोन कर कर उन्हें भड़काने का काम कर रही है।

आपको बता दें, आज सुबह लखनऊ में कुछ लोगों को और पत्रकारों को अज्ञात इंटरनेशनल नंबरों से फोन कॉल आने लगे। जिसमें कहा गया था “वालेकुम अस्सलाम मैं युसूफ अली बोल रहा हूं। मेरा यह पैगाम भारत में रहने वाले मुसलमान भाइयों और बहनों के लिए है, आप सब जानते हैं कि मोदी सरकार बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर का तामीर कर रही है। यह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। मेरे सभी मुसलमान भाई बहनों से अपील है कि आईए 15 अगस्त को लाल किले पर नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तानी परचम फहराने से रोके, हमें अपने सिख बहन भाइयों से सीखना चाहिए वह अपने अलग मुल्क खालिस्तान की मांग के लिए रेफरेंडम 2020 कर रहे है। हमें भी हिंदुस्तान से मुसलमानों के लिए एक अलग मुल्क कुर्दिस्तान बनाने के लिए काम करना चाहिए। अल्लाह हाफिज”

इस घटना को लेकर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि “आज सुबह से लखनऊ के कुछ मीडिया बंधुओं को और अन्य लोगों को एक ऑडियो क्लिप के माध्यम से अज्ञात नंबरों से देश के स्वतंत्रता दिवस के संबंध में और देश की एकता और अखंडता के खिलाफ विभिन्न अंतरराष्ट्रीय नंबरों से लोगों को मैसेज भेजे जा रहे है। इस मामले में थाना हजरतगंज में एफ.आई.आर कर ली है और दोषियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

SHARE

Must Read

Latest