Voice Of The People

क्या रिया चक्रवर्ती गवाहों को प्रभावित कर रहीं हैं? पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि कल ही ईडी ने रेहा चक्रवर्ती से 9 घंटे से अधिक पूछताछ कि थी। खबर के अनुसार रेहा चक्रवर्ती के जवाब से ईडी संतुष्ट नहीं हुई। आपको बता दें कि पूरा मामला सीबीआई के पास चला गया है, सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

क्या रिया गवाहों को प्रभावित कर रहीं हैं?

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई थी जिसमें उन्होंने सीबीआई द्वारा जांच कराए जाने पर नाराजगी व्यक्त की और केस मुंबई पुलिस को जांच करने के लिए कहा था। इस पर सुशांत के पिता ने भी अपना जवाब दाखिल कर दिया है। सुशांत के पिता ने जवाब दाखिल करते हुए कहा आरोप भी लगाया है कि रिया चक्रवर्ती गवाहों को प्रभावित कर रही है। सुशांत के पिता ने याचिका खारिज करने के पक्ष में दलील देते हुए कहा कि रिया की याचिका प्रभावहीन है, क्योंकि अब इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। जब रिया खुद सीबीआई जांच की मांग कर चुकी है तो अब सीबीआई जांच से क्यों भाग रहीं हैं?

मुम्बई पुलिस के संपर्क में थीं रिया

इसी बीच एक मीडिया चैनल ने एक और बड़ा खुलासा किया। रिया ने चार बार बांद्रा डीसीपी त्रिमूखे से फोन पर बात हुई है यह खुलासा रिया की कॉल डिटेल से हुआ है। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रीमुखे रिया चक्रवर्ती लगातार संपर्क में थी और वह 20 जून से ही लगातार उनके संपर्क में थी। इस दौरान चार बार उनसे बात भी कर चुकी हैं। यह खुलासे कॉल डिटेल से हुए हैं। यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ठीक 6 दिन बाद यानी कि 20 जून को ही रिया ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को मैसेज भेजा था।

फिर 21 जून से 28 जुलाई के बीच रिया ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से चार बार बातचीत की। अभिषेक त्रिमुखे बांद्रा के डीसीपी हैं।

SHARE

Must Read

Latest