Voice Of The People

8 घंटे की ईडी के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती कमाई का जरिया बताने में हुई फेल, सवालों से छूटे पसीने

बिहार पुलिस के जांच के दौरान बिल में छुपी रिया चक्रवर्ती, सीबीआई के पास मामला जाते ही बिल से बाहर निकल आईं हैं। कल ईडी ने 8 घंटे की अपने पूछताछ में रिया से कई सारे सवाल पूछें गए।

कल रिया चक्रवर्ती मीडिया के सवालों से बचते हुए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ईडी के ऑफिस पहुंची थी। ईडी के पहले कुछ सवालों से ही रिया चक्रवर्ती के पसीने छूटने लगे थे। इसी लिए रिया चक्रवर्ती को अपने उस वकील की याद आने लगी जिनके कहने पर ही वह हर कदम फूंक-फूंक कर रख रही हैं। बिहार पुलिस के पूछताज से बचने के लिए बिल में छुपने की सलाह से लेकर ईडी के बीच में आते ही बिल से वापस निकल कर सवालों के जवाब देने के लिए हाज़िर होना भी वकील के कहने पर ही किया गया है क्योंकि अगर ईडी के सामने नहीं पेश होती तो उनके खिलाफ वारंट निकल सकता था।

प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने ऐसे कौन से सवाल पूछे ?

प्रवर्तन निदेशालय के सवाल शुरू होते ही रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के बुलाने की बात रखी, तो ईडी ने यह साफ कर दिया कि यहां पर उन्हें अपने वकील को बुलाने की इजाजत नहीं है।

  • ईडी ने पूछा कि जब आप की सालाना कमाई 13 से 16 लाख ही है तो आपने 56 लाख का फ्लैट कैसे खरीद लिया ? जिसका रिया चक्रवर्ती कोई भी जवाब नहीं दे पाई।
  • आगे पूछा गया कि, इतनी कम कमाई होने के बावजूद भी एच.डी.एफ.सी बैंक ने इतना बड़ा लोन कैसे दे दिया ? इस पर भी कोई साफ जवाब नहीं मिल पाया।
  • दो खातों में जमा पैसों को लेकर पूछे सवाल का भी रिया चक्रवर्ती के पास कोई ठोस जवाब नहीं था।
  • ऐसे कई खातों से जुड़े लेन-देन से जुड़े सवालों का भी रिया चक्रवर्ती के पास कोई जवाब नहीं था।
  • ईडी ने सवाल किया कि सुशांत सिंह राजपूत उनपर इतने पैसे कैसे खर्च कर सकते हैं ? क्योंकि रिया चक्रवर्ती के सुशांत के पैसों पर खरीदे हुए समनो की लिस्ट और कीमत लाखों रुपए में थी।
    रिया ने इसके जवाब में कहा कि यह गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच की बात है, ईडी को इस बात पर ख़ासा यकीन नहीं हुआ क्योंकि इतना ज्यादा और इस तरह से कोई भी खर्च नहीं करता।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को डायरेक्टर बनाने से लेकर उस पर किए जाने वाले लाखों रुपए के खर्च का भी रिया के पास कोई खासा जवाब नहीं था, उन्होंने बस इतना बताया कि सुशांत सिंह अपनी मर्जी से किया करते थे।

रिया चक्रवर्ती ने ईडी के पूछताछ में कोई खासा सहयोग नहीं किया हैं क्योंकि उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं थे या फिर ये हो सकता है कि बिना अपने वकील के जवाब देने से बच रही हो।

 

 

 

यहाँ क्लिक कर के पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्या 8 जून को दिशा सालियान की मौत से पहले उनके इंस्टाग्राम को रिया चक्रवर्ती ने इस्तेमाल किया था ?

BMC ने पूरी की अपनी वफादारी, बिना जांच किए लौटेंगे पटना के SP विनय तिवारी

मुंबई में मनोरंजन की दुनिया से एक और बड़े सितारे ने की खुदकुशी

क्यों मुंबई पुलिस की जांच में रिया चक्रवर्ती और सुशांत पिठानी थे सबके सामने, बिहार पुलिस के वक़्त दोनों हुए गाय़ब ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest