Voice Of The People

दिशा का दोस्त और एड पार्टनर आशीष बिष्ट क्या छुपा रहा और भागने की कोशिश क्यों कर रहा है?

 

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल्यान की मौत के बारे में भी अब नए खुलासे हो रहे हैं। आपको बता दें कि पहले दिशा साल्यान की मौत को आत्महत्या बता कर बॉलीवुड माफियाओं ने इसे दबा दिया। लेकिन अब धीरे-धीरे जो खबरें आ रही हैं वह काफी चौंकाने वाली है। बता दें कि जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने दिशा की मौत का राज जानने के लिए दिशा साल्यान के दोस्तों को फोन किया। आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी ने आशीष बिष्ट से बात की जो कि दिशा के साथ एक ऐड शूट कर रहे थे। आशीष खुद को दिशा का दोस्त बताते हैं और दिशा के मरने के बाद वो कुछ चुनिंदा लोगों में है जो कि वहां पर पहुंचे थे। आपको बता दें कि आशीष ने फोन उठाते ही कहा की वो दिशा से सिर्फ 2 दिन पहले ही मिले थे। इसके पहले वो उनको नहीं जानते थे।

क्या थी विरोधाभाषी बातें?

आपको बता दें कि आशीष बिष्ट से बातचीत के दौरान कई विरोधाभासी बातें भी सामने आई। सबसे पहले जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने पूछा कि क्या आप 9 तारीख को दिशा के साथ थे? तो उन्होंने तुरंत घबरा कर जवाब दिया और कहा कि नहीं वह उस दिन नहीं थे। बल्कि  7 तारीख को दिशा से एक ऐड शूट के दौरान पहली बार मिले थे और तब दिशा बहुत खुश थी। जबकि हमने उनसे यह सब पूछा ही नहीं था कि वह दिशा से पहले कब मिले थे।  उन्होंने पहले से ही अपनी मनगढ़ंत कहानियां बता दी।

इसके बाद दूसरी बार जब आशीष बिष्ट ने विरोधाभास बात बताई।उन्होंने कॉल के शुरुआत में ही कहा कि वह दिशा के मरने के बाद गए लेकिन कॉल के अंत में उन्होंने फिर एक बार जोर देते हुए कहा कि दिशा कमरे में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। जैसे ही वह कमरे में जाते हैं तो दिशा वहां पर नहीं थी और जब खिड़की से बाहर देखा तो नीचे गिरी थी। इसमें उन्होंने एक बात और जोड़ा की क्या पता दिशा ने सुसाइड नहीं किया हो और वह छत से गिर गई हो। यह सब कुछ आशीष बिष्ट खुद से ही बना रहे थे।

इसी बीच आशीष बिष्ट की चौथी बात चौंकाने वाली है। वह यह है कि वह बार-बार कह रहा है कि रोहन से उसकी बातचीत नहीं हो रही है। जन की बात की टीम ने आशीष बिष्ट से रोहन का नंबर भी मांगा, जिस पर आशीष बिष्ट ने कहा कि वह रोहन से पूछ कर बताता है कि नंबर देना है या नहीं। लेकिन जब हमने दोबारा कॉल किया तो उसने बताया कि रोहन कॉल नहीं उठा रहा है। लेकिन कई बार कॉल पर खुद ही बोला कि उसकी रोहन से बात हुई तो रोहन ने कहा कि यह सब कैसे हो गया उसे खुद ही नहीं पता चला। तो आशीष बिष्ट एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग तरह की बातें कर रहा है।

कुल मिलाकर अगर देखे तो आशीष बिष्ट की बातें पूरी तरह से मनगढ़ंत और रटी रटाई लग रही है। यही नहीं जब आशीष बिष्ट से हमने बंटी सिंह के बारे में पता किया तो उसने कुछ भी बोलने से मना किया। लेकिन जब हमने बंटी सिंह को कॉल लगाया तो पहली बार उसका कॉल उठा और उसने कहा कि अभी मैं बात करने के मूड में नहीं हूं, कल बात करता हूं। लेकिन उसके बाद से बंटी ने जन की बात के द्वारा किए गए फोन को नहीं उठा रहा है। यही नहीं बंटी सिंह को व्हाट्सएप और टेक्स्ट के जरिए  भी संपर्क करने की कोशिश की है लेकिन मैसेज सीन तो हुआ लेकिन उस पर कोई जवाब नहीं आया। सवाल यह उठता है कि आशीष बिष्ट, बंटी सिंह दिशा की मौत के बारे में क्या राज छुपा रहे हैं? क्या ये लोग दिशा की मौत का राज जानते हैं?

SHARE

Must Read

Latest