Voice Of The People

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ? Sushant-Rhea whatsapp chat

रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील द्वारा कुछ व्हाट्सएप चैट (Sushant-Rhea whatsapp chat)को सार्वजनिक किया हैं। रिया चक्रवर्ती आज एक ऐसा नाम बन चुका है जिसके बारे में आज हर कोई जानना चाहता हैं।

आम जनता से लेकर पत्रकारों तक और बिहार पुलिस से लेकर ईडी और सीबीआई तक, हर कोई रिया के बारे में जानना चाहता है।

लोग यह नहीं जानना चाहते कि वह कहां पढ़ती थी या क्या करती थी ? लोग यह जानना चाहते हैं कि जिस रिया को कल तक कोई नहीं जानता था, उनके पास इतने पैसे कहां से आए और कैसे लगातार फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी उन्होंने इतनी प्रॉपर्टी कैसे खरीदी और इतने खर्चे कैसे कर लेती हैं ?

लोग ये भी जानना चाहते हैं कि कैसे चंद फ्लॉप फिल्मों के सहारे रिया के पास करोड़ों की संपत्ति है और कैसे इस तरह के व्हाट्सएप चैट शेयर करने के लिए लाखों रुपए में वकील को हायर किया हुआ है ? तो वही सालों से हिट सीरियल में काम कर चुके और कई हिट फिल्म दे चुके सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में कहने को 2 करोड़ भी क्यों नहीं बचे हैं ?

ऐसा क्या है व्हाट्सएप चैट में ?

रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के द्वारा कुछ व्हाट्सएप चैट की स्क्रीनशॉट सार्वजनिक कि हैं।
पहले कुछ चैट में सुशांत रिया से उनके माता-पिता और भाई का आभार प्रकट करते हुए तारीफ कर रहे हैं, उसके बाद दूसरे चैट में सुशांत अपनी बहन प्रियंका की बुराई करते हुए दिख रहे हैं और रिया उनको परेशान ना होने की बात समझा रहीं हैं।

Sushant-Rhea whatsapp chat

(Sushant-Rhea whatsapp chat) चैट को लेकर कई सवाल उठते हैं ?

1. सबसे पहला और जरूरी सवाल यह है कि क्या यह चैट असली है या फिर प्लान करके बनाया गया है ?

2. दूसरा सवाल यह है अगर यह असली है तो इतने आरोपों के बाद भी इस चैट को 2 महीने बाद क्यों सार्वजनिक किया गया ?

3. तीसरा सवाल ये है कि ईडी के पूछताछ के बाद ही क्यों और किस इरादे से इस चैट को सबके सामने लाया गया ?

4. चौथा सवाल यह है कि इस चैट में कहीं भी दिन या तारीख नहीं दिया गया है, इससे यह साबित करना मुश्किल है कि यह हाल के दिनों का है या पिछले साल का।

5. आखिर सवाल यह है कि इस चैट में सुशांत सिंह के बात करने का तरीका और मिजाज दोनों ही उनके मौत से पहले दोनों के बीच होने वाले टकराव के पूरी तरह विपरीत है।

माना जा रहा है कि यह चैट अप्रैल 2019 का है, जब सुशांत की बहन प्रियंका मुंबई सुशांत से मिलने आईं थी। उसी दौरान रिया के भाई शोविक का जन्मदिन था जिसको लेकर रिया ने उसी के घर पर सुशांत के पैसे से ही एक पार्टी आयोजित किया था। जिसमे सुशांत ने थकान के कारण जाने से मना कर दिया था, जिसके बाद उनकी बहन प्रियंका वहाँ पहुँची थी। वहाँ पहुँच कर उन्होंने देखा कि ये पार्टी कम और नशे करने की जगह ज्यादा है। जिसके बाद रिया ने सुशांत को उनकी बहन के लिए भड़काया और कहा की उनकी बहन ने नशे में खूब बतमीजी की और जिसके बाद सुशांत का प्रियंका से झगड़ा हो गया। ये चैट उस घटना के बाद की है जब सुशांत यही सब बातें रिया से बता रहे थे। (Sushant-Rhea whatsapp chat)

ऐसे कई सवाल इस चैट के आने के बाद उठ रहे हैं। ऐसा लगता है रिया चक्रवर्ती खुद को बचाने के लिए ऐसे और भी आधे-अधूरे सबूतों को लाकर सवाल पैदा करने वाली हैं। सच यही है कि जिनके पास इतने सबूत होते हैं वह मीडिया और पुलिस से छुपा नहीं करते।

 

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

मुंबई में मनोरंजन की दुनिया से एक और बड़े सितारे ने की खुदकुशी

बंद नही चालू थे 13-14 को सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरा,आखिर क्या छुपाना…

क्यों मुंबई पुलिस की जांच में रिया चक्रवर्ती और सुशांत पिठानी थे सबके सामने, बिहार पुलिस के वक़्त दोनों हुए गाय़ब ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest