Voice Of The People

संजय राउत के आरोप को परिवार ने बताया बेबुनियाद कहा “सुशांत के पिता की एक ही शादी हुई है”

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा सामना में लेख द्वारा किए गए सुशांत के पिता की दो शादी करने के आरोप को बेबुनियाद बताया। इस आरोप पर सुशांत सिंह के चाचा प्रोफेसर देव किशोर सिंह का कहना है यह बात बिल्कुल बेबुनियाद है कि सुशांत की पिता की दो शादियां हुई है उनकी केवल एक ही शादी हुई है और शिवसेना सांसद संजय राउत का सुशांत के पिताजी का दो शादी करने का दावा झूठा है।

प्रोफेसर देव किशोर सिंह का आगे कहना है” कि सुशांत के ताऊ और उनके बड़े भाई राम किशोर सिंह जो नीरज कुमार बबलू विधायक के पिताजी है। उनकी दो शादियां हुई है और सुशांत की पिता की केवल एक ही शादी हुई है।”

सुशांत के चाचा प्रोफेसर देव किशोर सिंह ने आगे कहा कि “यह सब जांच को प्रभावित करने के लिए गलत ढंग से आरोप लगाए जा रहे है, जो बेबुनियाद है”

वही सुशांत के चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार बबलू का कहना है कि यह सब भ्रामक बयान है। इस बयान का कोई सिर पैर नहीं है। बातों को दबाने के लिए इस तरह का बयान दिया जा रहा है और इस बात में कोई दम नहीं है।

जानिए शिवसेना सांसद संजय राउत ने क्या कहा

सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक लेख लिखा जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी के बारे में लिखा था कि सुशांत के पिता ने दो शादियां करी थी। जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत का अपने पिता से भावनात्मक लगाव खत्म हो गया था। जिस कारण सुशांत कभी पटना नहीं गए और वह एक मुंबईकर बनकर रह गए थे। संजय राउत ने आगे यह भी दावा किया कि कुछ लोग महाराष्ट्र सरकार को गिराने की साजिश कर रहे है इसीलिए सुशांत के पिता को बरगला कर उनसे पटना में एफ.आई.आर दर्ज कराई गई है।

SHARE

Must Read

Latest